Covid-19 Update

59,059
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,204,179
मामले (भारत)
116,873,133
मामले (दुनिया)

हरियाणा: बहन का अश्लील वीडियो बनाकर भाई ने किया रेप, विवाहिता के साथ भी हुआ दुष्कर्म

हरियाणा: बहन का अश्लील वीडियो बनाकर भाई ने किया रेप, विवाहिता के साथ भी हुआ दुष्कर्म

- Advertisement -

 

हिसार। हिसार में एक भाई से अपनी बहन को हवस का शिकार बना डाला। युवक ने पहले तो अपनी बहन (Sister) को नशीले चावल खिलाकर उसे वेहोश कर दिया फिर अपने फोन में उसकी अश्लील फोटोज और वीडियो बनाकर उसे फेसबुक (Facebook) पर वायरल (Viral) करने की धमकी दी और कई दिनों तक रेप (Rape) करता रहा। वहीं एक ने मामला हिसार से सामने आया जिसमें विवाहिता (Married) के साथ दुष्कर्म (Rape) किया गया। अलग-अलग थाने में पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर जांच (Investigation) शुरू कर दी है। दोनों मामलों में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

 

यह भी पढ़ें- अबॉर्शन न करवाने पर प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर की हत्या, हरियाणा पुलिस ने सुलझाई मर्डर मिस्ट्री

 

अपनी शिकायत में 31 वर्षीय पीड़िता ने बताया आरोपी उसका चचेरा भाई (Cousin) है। फरवरी के महीने में जब वह तबीयत खराब होने के कारण घर पर अकेली थी तो उसका चचेरा भाई वहां आया और कहा कि मैं आपके लिए कुछ खाने को बना देता हूं। उसने चावल (Rice) में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर खिलाया जिससे वह बेहोश (unconscious) हो गई। पीड़िता ने बताया कि उसके भाई ने अपने फोन से उसकी अश्लील वीडियो और फोटो ले ली। और उन्हें पीड़िता को दिखाकर वायरल करने की धमकी (Threat) दी। इसके बाद वह पीड़िता को 18 अप्रैल को अग्रोहा के पास एक होटल (Hotel) में ले गया और दुष्कर्म किया। उसने रात को भी पीड़िता को वहीं रखा। इसके बाद अगले दिन आकर महिला ने आपबीती परिवार से बताई। मामले की जांचधारा 452, 376(2)(एन) (एफ), 506 के तहत की जा रही है।

 

यह भी पढ़ें- नहीं मिलेगा राम रहीम को बेटी की शादी के लिए 1 माह की सजा का निलंबन 

 

एक अन्य मामले में एक 26 वर्षीय विवाहिता ने बताया कि 29 अप्रैल की रात को वह अपने पति और बच्चों के साथ सोई थी। रात को करीब 11:30 बजे आरोपी रमेश उसके कमरे में घुस कर उसे उठाकर दूसरे कमरे में ले गया और दुष्कर्म (Rape) किया। शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 376, 450 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है