रिवालसर से दो युवतियां तो पधर से विवाहिता हुई लापता

युवतियों की दादी ने दो युवकों पर जताया भगा ले जाने का शक

रिवालसर से दो युवतियां तो पधर से विवाहिता हुई लापता

- Advertisement -

मंडी। जिला के रिवालसर से दो युवतियों के और पधर से विवाहिता के लापता होने का मामला सामने आया है। पुलिस ने दोनों मामले दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। पहला मामला रिवालसर पुलिस चौकी में दर्ज हुआ है।
किन्नौर जिला के पूह की दो युवतियां राखी (22) और रक्षा (19) रिवालसर में अपनी दादी के साथ किराए के मकान में रह रही थी। दादी ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत में कहा है कि यह दोनों अपने दो दोस्तों के साथ रोजाना रिवालसर झील की परिक्रमा करने के लिए जाती थीं। बीती 16 जनवरी को भी यह रोजाना की तरफ सैर पर निकली, लेकिन  लौटकर नहीं आईं। बुजुर्ग महिला ने इस संदर्भ में परिवार वालों को सूचित किया। लेकिन, कहीं पर इनका कोई सुराग नहीं मिला। अंत में परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है और दो युवकों पर शक जताया है। एक युवक रिवालसर का है, जबकि दूसरा महाराष्ट्र का रहने वाला बताया जा रहा है। रिवालसर पुलिस चौकी प्रभारी मुंशी राम ने पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लापता युवतियों की तलाश शुरु कर दी है।
वहीं, दूसरा मामला जिला के पधर उपमंडल का है। यहां सत्संग सुनने गई महिला घर लौटकर नहीं आई। मिली जानकारी के अनुसार 19 वर्षीय मीना देवी की शादी गत वर्ष नागणपुली निवासी बलवंत से हुई थी। मीना रविवार को सत्संग सुनने जोगिंद्रनगर गई हुई थी।
जोगिंद्रनगर से बस में बैठकर वापस अपने घर आ रही थी। मीना देवी के पति बलवंत कुमार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि जब उसकी पत्नी घटासनी पहुंची तो उसकी उससे फोन पर बात हुई थी। देर शाम तक जब पत्नी घर नहीं पहुंची तो आसपास छानबीन की गई, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिला। परिवार वालों ने इस संदर्भ में अब पधर थाने में मीना देवी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी है। डीएसपी पधर मकदनकांत शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि छानबीन जारी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए सब्सक्राइब करें हिमाचल अभी अभी न्यूज अलर्ट

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है