Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,111,851
मामले (भारत)
114,541,104
मामले (दुनिया)

तनुश्री को मिले दो लीगल नोटस : बोलीं – ये अन्याय के खिलाफ बोलने का इनाम

तनुश्री को मिले दो लीगल नोटस : बोलीं – ये अन्याय के खिलाफ बोलने का इनाम

- Advertisement -

मुंबई। तनुश्री दत्ता शोषण के खिलाफ दिए गए बयान को लेकर इन दिनों विवादों में घिरी हुई हैं। तनुश्री को दो लीगल नोटस मिले हैं। तनुश्री ने नाना पाटेकर के अलावा फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर भी आरोप लगाए हैं। नोटिस मिलने के बाद तनुश्री ने कहा, “ये उत्पीड़न के खिलाफ बोलने का नतीजा है। उन्होंने कहा कि भारत में उत्पीड़न और अन्याय के खिलाफ बोलने पर इनाम मिला है।”

उन्होंने कहा, “नाना और विवेक अग्निहोत्री की टीम सोशल मीडिया प्लेटफार्मों और अन्य सार्वजनिक जगहों पर झूठ और गलतफहमी फैला कर मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। उनके समर्थक आगे आ रहे हैं और प्रेस कॉन्फ्रेंस में मेरे खिलाफ आवाज उठा रहे हैं।” तनुश्री ने बताया, “आज जब मैं घर पर थी और मेरे घर के बाहर तैनात पुलिसकर्मी लंच ब्रेक पर थे तो दो अज्ञात व्यक्तियों ने मेरे घर में घुसने की कोशिश की, लेकिन गार्ड ने उन्हें रोक दिया।”

मेनका गांधी बोलीं, शोषण बर्दाश्त नहीं करेंगे

उधर, केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने तनुश्री मामले पर पूछे गए एक सवाल पर कहा कि देश में महिलाओं के शोषण के खिलाफ Me Too India नाम से कैंपेन चलना चाहिए। मेनका गांधी ने कहा है कि देश में किसी भी तरह का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सरकार ने पहल करते हुए सोशल मीडिया पर ‘SHe BOx’ शुरू किया है, जिसमें शोषण की शिकार महिला शिकायत कर सकती है। ऐसे मामलों में तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

ये है पूरा मामला

तनुश्री ने नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। उन्होंने 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना पर अपने साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया है। तनुश्री ने कहा था, ‘नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की।’ नाना ने सभी आरोपों को खारिज किया है। वहीं तनुश्री दत्ता ने फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर गंभीर आरोप लगाए थे कि मूवी के सेट पर विवेक ने उन्हें कपड़े उतारकर को-एक्टर इरफान खान संग डांस करने को कहा था। इस पर फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर सत्यजीत गजमेर का कहना है कि तनुश्री अपने बयान से ये बताने की कोशिश कर रही हैं जैसे उन्हें सभी कपड़े उतारने को कहा हो। मगर सच ये है कि एक्ट्रेस को बाथरोब हटाने को कहा था।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है