Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,695,958
मामले (भारत)
199,022,838
मामले (दुनिया)
×

बाइक चोर गिरोह के दो सदस्य हरियाणा से गिरफ्तार

बाइक चोर गिरोह के दो सदस्य हरियाणा से गिरफ्तार

- Advertisement -

नाहन। कालाअंब की एक कंपनी से बाइक उड़ाने के मामले में पुलिस ने अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह के दो सदस्यों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। कालाअंब पुलिस ने हरियाणा पुलिस के सहयोग से गिरोह के सदस्य गिरफ्तार किए हैं। आठ अगस्त को कालाअंब स्थित लॉयड कंपनी के बाहर खड़ी एक बाइक पर शातिरों ने हाथ साफ किया था। मामला दर्ज होने का बाद कालाअंब और हरियाणा पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई अमल में लाई।
इस मामले में पुलिस ने अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह के दो सदस्यों देवी चंद उर्फ बंटी निवासी गलोढ़ी पुलिस थाना सढ़ोरा जिला यमुनानगर हरियाणा और करमपाल उर्फ  कर्मू निवासी शिवा कॉलोनी कालाअंब पुलिस थाना नारायणगढ़ जिला अंबाला को गिरफ्तार किया है। हरियाणा पुलिस ने रविवार को दोनों आरोपियों को हिमाचल पुलिस को सौंप दिया। कालाअंब पुलिस के द्वारा जब दोनों से पूछताछ की गई तो दोनों आरोपियों ने कबूल किया कि उन्होंने ही 8 अगस्त को औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब में लॉयड कंपनी के बाहर से बाइक चुराई थी।
8 अगस्त को हिमाचल के कालाअंब पुलिस थाना में रमेश कुमार पुत्र रामकरण निवासी बिलासपुर जिला यमुनानगर हरियाणा ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि लॉयड कंपनी में काम की तलाश के लिए कंपनी के मैनेजर से बात करने गया था। इसने अपनी बाइक को कंपनी के गेट के बाहर खड़ा कर दिया था। जब यह आधे घंटे के बाद कंपनी से बाहर आया तो उसने देखा कि वहां पर बाइक नहीं थी। इसके बाद पुलिस थाना में बाइक चोरी की शिकायत दर्ज करवाई गई थी।  हिमाचल पुलिस ने हरियाणा पुलिस के साथ मामले में संयुक्त रूप से छानबीन की और आरोपियों को दबोच लिया।  मामले की पुष्टि  एसपी सिरमौर रोहित मालपानी ने की है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है