Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

दर्दनाकः तीसरी मंजिल पर पलस्तर कर रहे दो मिस्त्रियों की गिरने से मौत

दर्दनाकः तीसरी मंजिल पर पलस्तर कर रहे दो मिस्त्रियों की गिरने से मौत

- Advertisement -

बिलासपुर। घुमारवीं गांधी चौक के साथ एक मकान की तीसरी मंजिल में पलस्तर कर रहे दो मिस्त्रियों की गिरने से मौत हो गई है। एक मिस्त्री सुबह लगभग ग्यारह बजे के करीब मकान की तीसरी मंजिल पर लगी बांस की बनाई हुई पैड़ पर काम कर रहा था। अचानक पैर फिसलने से पैड़ सहित नीचे गिर गया है। साथ में ही काम कर रहा एक अन्य मिस्त्री भी गिर गया। जहां यह मिस्त्री गिरे वह बिल्कुल पक्की जगह थी, जिस कारण उनको सिर व शरीर के अन्य भागों पर गंभीर चोटें आई थीं।

गिरने का पता जैसे ही अन्य लोगों व साथ काम कर रहे लोगों लगा तो तुरंत उन्हें घुमारवीं हॉस्पिटल लाया गया। डॉक्टरों के अथक प्रयास के बावजूद एक ने घुमारवीं हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। दूसरे को प्राथमिक उपचार देने के बाद जिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। जिला हास्पिटल में पंहुचते ही दूसरे मिस्त्री ने भी दम तोड़ दिया गया है ।


घुमारवीं पुलिस थाना से मिली जानकारी के अनुसार मिस्त्रियों की पहचान सतीश कुमार (35) पुत्र धनीराम गांव चुवाड़ी (घुमारवीं के साथ लगता गांव) तथा दूसरा पट्टा पंचायत के गांव बाड़ी करंगोड़ा का जगदीश चंद (45) है। मरने वालों में दोनों ही बेहद गरीब परिवार से संबंध रखते थे।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। यह मिस्त्री कुछ दिनों से घुमारवीं के निजी मकान में कार्य कर रहे थे। घुमारवीं थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी राजेंद्र कुमार जसवाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर हर पहलू को ध्यान में रखकर छानबीन की जा रही हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है