Covid-19 Update

57,019
मामले (हिमाचल)
55,464
मरीज ठीक हुए
955
मौत
10,595,061
मामले (भारत)
96,228,754
मामले (दुनिया)

Paonta में बाइक ने साइकिल को मारी टक्कर, Rampur में खाई में गिरी Car -दो की गई जान

चंबा में तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो और कार को मारी जोरदार टक्कर

Paonta में बाइक ने साइकिल को मारी टक्कर, Rampur में खाई में गिरी Car -दो की गई जान

- Advertisement -

पांवटा /शिमला /चंबा। हिमाचल में तीन सड़क हादसों (#Road_Accident) में दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं, दो लोग इन हादसों में घायल (Injured) हुए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। वहीं पुलिस ने भी मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। यह सड़क हादसे हिमाचल के सिरमौर जिला के पांवटा साहिब, राजधानी शिमला के उपमंडल रामपुर और जिला चंबा में सामने आए हैं। यह हादसे तेज रफ्तार और चालकों की लापरवाही के बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 100 फीट गहरी खाई में गिरा अनियंत्रित Truck: युवक की मौत, गुस्साए परिजनों ने किया रोड जाम

पांवटा में बाइक सवार ने साइकिल सवार को मारी जोरदार टक्कर

सिरमौर जिला के पांवटा साहिब उपमंडल में हुए बाइक (Bike) सवार ने गलत दिशा में जाकर साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी। पुलिस को दी शिकायत में अच्छर कुमार निवासी गांव किशनपुरा पांवटा साहिब (Paonta Sahib) ने बताया कि शनिवार देर शाम को बद्रीपुर में एक बाइक ने गलत दिशा में जाकर सामने से अपनी दिशा में आ रहे दूसरे साइकिल को टक्कर मार दी। हादसे के बाद बाइक चालक वहीं पर गिर गया। हादसे में साइकिल सवार व्यक्ति शेर सिंह निवासी किशनपुरा को काफी चोटें आईं। जिसको स्थानीय लोगों के सहयोग से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर अस्पताल के डॉक्टरों ने शेर सिंह को मृत घोषित कर दिया। एसपी सिरमौर (SP Sirmaur) डॉ. केसी शर्मा ने बताया कि आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी गाड़ी, दो की #मौत, तीन की हालत गंभीर

 

रामपुर के झाकड़ी में खाई में गिरी कार एक की गई जान

राजधानी शिमला के रामपुर (Rampur) उपमंडल के झाकड़ी थाना क्षेत्र के तहत ज्यूरी क्षेत्र में एक कार करीब 400 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में चालक (Driver) की मौत हो गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। मृतक व्यक्ति की पहचान रूप लाल (64) पुत्र चांद राम के रूप में हुई है। वह झाकड़ी के कोटि गांव का रहने वाला था। पुलिस के अनुसार शिंती ढांक के पास गानवी-लबाना संपर्क सड़क पर कार दुर्घटनाग्रस्त हुई। कार में चालक (Car Driver) के अलावा अन्य कोई सवार नहीं था। हादसे का पता लगने पर झाकड़ी पुलिस का दल मौके पर पहुंचा और चालक को मृत अवस्था में खाई से निकाला। मृतक बागवान था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: #Himachal: MLA के रिश्तेदार की JCB अवैध खनन करते पकड़ी, 50 हजार का चालान

चंबा में ट्रक ने बोलेरो और कार को ठोकाए चालक फरार

जिला चंबा में एक ट्रक ओवरटेक करने के चक्कर में एक बोलेरो से टकरा गया। इस हादसे में बोलेरो चालक घायल हो गया। वहीं बोलेरो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। हादसे के बाद से ट्रक चालक (Truck Driver) मौके से फरार हो गया है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार ट्रक ने ओवरटेक करने के चक्कर में पहले बोलेरो को और फिर एक कार को टक्कर मार दी। गनीमत रही कि कार में सवार एक परिवार सुरक्षित है। इस हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया और दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। हादसे में बोलेरो चालक की बाजू फ्रैक्चर हुई है। जिसे चंबा मेडिकल कालेज (Chamba Medical College) में भर्ती किया गया है। वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रैफिक को बहाल करवाया। पुलिस ने मामले में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

 

 

 

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है