Covid-19 Update

58,607
मामले (हिमाचल)
57,331
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,096,731
मामले (भारत)
114,379,825
मामले (दुनिया)

पहले व्यक्ति ने खाया, फिर 5 घंटे बाद महिला ने निगला जहर, दोनों की मौत

पहले व्यक्ति ने खाया, फिर 5 घंटे बाद महिला ने निगला जहर, दोनों की मौत

- Advertisement -

दयाराम कश्यप, सोलन। कंडाघाट थाना की सायरी पुलिस चौकी के तहत काहला पंचायत के दाउंटी गांव में दो अलग-अलग मामलों दो लोगों ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी है। बताया जा रहा है कि मामला प्रेम प्रसंग का था, जिसके चलते महिला व पुरुष ने यह कदम उठाया। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है। जानकारी के अनुसार काला गांव के राजेश (32) ने कीटनाशक निकल लिया। उसे परिजन उपचार के लिए सायरी के अस्पताल में ले आए। वहां, प्राथमिक उपचार के बाद राजेश को आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया, जहां राजेश ने दम तोड़ दिया।
इस घटना के 5 घंटे बाद करीब 12 बजे गांव से एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित दाउंटी गांव की 42 वर्षीय मीना ने भी कीटनाशक दवा खा ली। मीना तीन बच्चों की मां थी। मीना को भी गंभीर हालत में पहले सायरी अस्पताल में लाया गया। महिला की हालत को गंभीर देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई। कहला पंचायत के उपप्रधान ललित कुमार ने बताया कि उनकी पंचायत में महिला व पुरुष की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार राजेश कुमार और मीना ने क्रीमोफोन नामक कीटनाशक खाया है और मामले की प्रारंभिक जांच में पाया गया कि यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। इसके चलते महिला व पुरुष ने आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठाया। थाना प्रभारी कंडाघाट देशराज गुलेरिया ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

अर्की में पलटी कार, चालक सहित दो घायल

अर्की से शालाघाट की तरफ से जा रही एक तेज रफ्तार ऑल्टो कार शाड्डा पुल के समीप सड़क पर ही पलट गई। इसमें कार चालक योगेश कुमार और उसके साथ बैठे भूपेंद्र कुमार को गंभीर चोटें आई हैं। दोनों घायलों को अर्की अस्पताल लाया गया। जहां से खनलग मांझु निवासी भूपेंद्र कुमार की गंभीर हालात को देखते हुए आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है। अर्की थाना में चालक योगेश कुमार पुत्र जगदीश गांव नाणु मांजू के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। बता दें कि वह अर्की से शालाघाट की तरफ कार में तेज रफ्तार में जा रहा था। शाड्डा पुल के पास गाड़ी रोड में पलट गई। मामले की पुष्टि करते हुए दाड़लाघाट के डीएसपी अमित कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है