कुल्लू : ठंड से व्यक्ति की मौत, फंदे पर झूला नेपाली

कोलथा में किराए के कमरे में रहता था नेपाली

कुल्लू : ठंड से व्यक्ति की मौत, फंदे पर झूला नेपाली

- Advertisement -

कुल्लू। जिला में दो अलग-अलग मामलों में दो व्यक्तियों की मौत हो गई है। इसमें भुंतर पुलिस स्टेशन के तहत एक व्यक्ति की ठंड से मौत का समाचार है, तो वहीं उपमंडल आनी में एक नेपाली ने फंदे पर झूलकर मौत को गले लगा लिया है।

जानकारी के अनुसार भुंतर पुलिस को सूचना मिली थी कि क्षेत्र के चेष्टा गांव का एक व्यक्ति पिछले दिन भुंतर काम से गया हुआ था और वह घर नहीं लौटा, लेकिन शुक्रवार को जब घरवालों ने उसे ढूंढा तो वह घर से थोड़ा दूर बर्फ के बीच मृत पड़ा हुआ था। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में व्यक्ति की मौत ठंड से हुई प्रतीत हो रही है। मौत के असली कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस ने इसकी छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:  बेकाबू ट्रक ने कुचले आधा दर्जन लोग, बच्चे सहित 3 की मौत


वहीं, उपमंडल आनी के चकोली कोलथा में एक नेपाली मूल के व्यक्ति ने फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आनी पुलिस थाना को सूचना मिली कि चकोली के कोलथा में एक व्यक्ति ने किराए के कमरे में फंदा लगा लिया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है और घटना की तहकीकात शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार व्यक्ति की पहचान नेपाल निवासी विनोद कुमार (21) जो चकोली में एक किराए के कमरे में रहता था के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:  कुम्हारहट्टी में दरकी पहाड़ी, चलती कार पर गिरा मलबा

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए सब्सक्राइब करें हिमाचल अभी अभी न्यूज अलर्ट

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है