Covid-19 Update

2,18,523
मामले (हिमाचल)
2,13,124
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,697,581
मामले (भारत)
233,205,019
मामले (दुनिया)

Sirmaur में मवेशी चराते खाई में गिरा बजुर्ग, गई जान- Una में व्यक्ति की मौत

Sirmaur में मवेशी चराते खाई में गिरा बजुर्ग, गई जान- Una में व्यक्ति की मौत

- Advertisement -

नाहन/ऊना। हिमाचल प्रदेश में मंगलवार को जिला सिरमौर और ऊना में दो लोगों की मौत हो गई है। इसमें जिला सिरमौर में एक बुजुर्ग की मौत मवेशियों को चराते समय खाई में गिरने से हुई है। वहीं जिला ऊना के नगर परिषद मेहतपुर बसदेहड़ा में एक व्यक्ति की संदिग्ध मौत हुई है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: लापता चल रहीं ग्राम प्रधान अपने प्रेमी संग लौटीं; अब live-in में रहना चाहती है ‘2 बच्चों की मां’

बता दें कि जिला सिरमौर (Sirmaur) के उपमंडल संगड़ाह के रजाना गांव के 62 वर्षीय व्यक्ति की गहरी खाई में गिरने से मौत (Death) हो गई है। मृतक बुजुर्ग मंगाराम मवेशी चराने के लिए साथ लगते जंगल में गया था। जहां मवेशियों को चराते वक्त उसका पांव फिसला और वह गहरी ढांक में जा गिरा। जब बुजुर्ग मवेशी लेकर घर नहीं पहुंचा तो परिजन उसे तलाशने जंगल में पहुंचे। जहां बुजुर्ग को गहरी ढांक में मृत हालत में पाया। इसकी जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए संगड़ाह सीएचसी (CHC) पहुंचाया। डीएसपी संगड़ाह शक्ति सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। उन्होंने बताया कि परिजनों ने बुजुर्ग की मौत पर किसी तरह का कोई शक नहीं जताया है।

यह भी पढ़ें: #HP_Crime : जसूर के नाले में व्यक्ति का शव, BSL जलाशय में मिली लापता TGT की लाश

इसी तरह से जिला ऊना (Una) के नगर परिषद मेहतपुर बसदेहड़ा के वार्ड नंबर 8 में 42 वर्षीय व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मृतक व्यक्ति की पहचान मेहतपुर बसदेहड़ा के वार्ड 8 निवासी अश्विनी कुमार पुत्र किशन लाल के रूप में की गई है। अश्वनी कुमार की घर में ही अचानक तबियत बिगड़ गई। जिसके चलते उसे फौरन अस्पताल (Hospital) ले जाया गया। अस्पताल ले जाये जाने पर चिकित्सा अधिकारियों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस ने शव की कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। वहींए घटना के सम्बंध में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अश्वनी की मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही हो सकेगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है