Covid-19 Update

2,17,140
मामले (हिमाचल)
2,11,871
मरीज ठीक हुए
3,637
मौत
33,501,851
मामले (भारत)
229,513,714
मामले (दुनिया)

Chamba में ट्रक की चपेट में आए दो लोग, Rampur में खड़े Truck से मारी कार, दो की मौत

Chamba में ट्रक की चपेट में आए दो लोग, Rampur में खड़े Truck से मारी कार, दो की मौत

- Advertisement -

डलहौजी/रामपुर। हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे (Road Accident) रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। हर रोज प्रदेश में कहीं ना कहीं लोग सड़क हादसों में अपनी जिंदगी गंवा रहे हैं। ऐसे ही दो सड़क हादसे जिला चंबा (Chamba) के डलहौजी और शिमला के रामपुर (Rampur)  में सामने आए हैं, जिसमें एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पहला हादसा जिला चंबा में हुआ है। यहां चंबा-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार रात को एक तेज रफ्तार ट्रक (Truck) की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। हादसे में महिला का भतीजा घायल हो गया। बताया जा रहा है कि चंबा के चनेड क्षेत्र के भनौता गांव की निवासी 47 वर्षीय सोमा देवी पत्नी धर्मेंद्र कुमार अपने स्वजनों व रिश्तेदारों के साथ शुक्रवार रात को सुकड़ाईं बाईं गांव में अपने रिश्तेदारों के घर जागरण के लिए आई थी।

यह भी पढ़ें:  Big Breaking: बिलासपुर के कोठीपुरा में पुत्र ने कर दी पिता की हत्या, आरोपी Arrest

 

सोमा देवी व उसके साथ आए रिश्तेदार रात साढ़े आठ बजे अपने वाहनों को सड़क किनारे पार्क करने के उपरांत जब सुकड़ाईंबाईं में सड़क पर खड़े थे। इसी दौरान वहां से गुजरे एक तेज रफ्तार ट्रक ने सोमा देवी व उसके भतीजे राहुल को जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक की चपेट में आने से यह दोनों घायल (Injured) हो गए, जबकि ट्रक चालक मौके से भाग खड़ा हुआ जिसे कि कुछ ही दूरी पर पकड़ लिया गया। वहीं, हादसे में गंभीर रुप से घायल हुई सोमा देवी व उसके भतीजे राहुल को स्वजनों व स्थानीय लोगों ने उठाकर उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाथरी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने सोमा देवी को मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस चौकी बनीखेत का दल भी मौके पहुंचा और ट्रक चालक (Truck Driver) अमित कुमार पुत्र दूलो राम निवासी गांव गगीधार डाकघर बाथरी तहसील डलहौजी जिला चंबा के खिलाफ मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की विस्तृत जांच शुरू कर दी है।

रामपुर में खड़े ट्रक से मार दी कार, एक की गई जान

इसी तरह से राजधानी शिमला (Shimla) के पुलिस थाना रामपुर के तहत नोगली में एक कार (Car) खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में घायल कार चालक की उपचार के दौरान खनेरी अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जब यह हादसा हुआ तो आसपास के लोग आवाज सुनकर घरों से बाहर निकले। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार के चलते कार चालक कार पर नियंत्रण खो बैठा और कार एक खड़े ट्रक से जा टकराई। स्थानीय लोगों के अनुसार टक्कर इतनी जोरदार थी, कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह से ट्रक के नीचे घुस गया। स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। लोगों के सहयोग से घायल चालक को महात्मा गांधी सेवा चिकित्सा परिसर खनेरी पहुंचाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक चालक की पहचान राजिंद्र सिंह पुत्र मेवा लाल गांव व डाकघर कोटखाई के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है