Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,579,651
मामले (भारत)
197,642,926
मामले (दुनिया)
×

ऊनाः दो गुटों के लड़ाई-झगड़े में दो घायल, घर में हुड़दंग मचाते बुजुर्ग अरेस्ट

ऊनाः दो गुटों के लड़ाई-झगड़े में दो घायल, घर में हुड़दंग मचाते बुजुर्ग अरेस्ट

- Advertisement -

ऊना। पनोह में दो गुटों में लड़ाई-झगड़ा होने का मामला सामने आया है। इसमें दो लोग घायल हुए बताए जा रहे हैं। घायलों को उपचार और मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया है। घटना के संबंध में क्रॉस केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। मिली जानकरी के मुताबिक पनोह निवासी गुरदीप सिंह ने सरवण सिंह व सतविंद्र पर उसका रास्ता रोककर मारपीट और गाली गलौज का आरोप लागाया। पुलिस ने उसकी शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 341, 323, 504 व 34 के तहत केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। उधर, दूसरे पक्ष से सरवण सिंह ने आरोप जड़ा कि पनोह निवासी प्रदीप सिंह उसके भाई गुरदीप सिंह और अन्य व्यक्तयों अमरजीत व सुखवंत सिंह ने उसका रास्ता रोककर उसके साथ बुरी तरह मारपीट की। आरोपियों ने उसके साथ गाली गलौज किया और जान से मारने की धमकियां दीं। पुलिस ने सरवण की शिकायत पर दूसरे पक्ष के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 323, 504, 506 क तहत केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: EPFO ने बदले पेंशनर के डिजिटल जीवन प्रमाण पत्र जमा करवाने के प्रावधान

धुंदला पंचायत के गगोह गांव में एक बुजुर्ग व्यक्ति को शराब के नशे में धुत होकर अपने ही घर में हुड़दंग मचाने के आरोप में अरेस्ट किया गया है। पुलिस ने मामले के संबंध में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक गगोह निवासी 60 वर्षीय रमेश चंद ने रविवार रात शराब पीकर अपने घर में हुड़दंग मचा रखा था। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।


हरोली के तहत गांव ईसपुर में भदसाली निवासी तीन लोगों द्वारा एक युवक के साथ मारपीट कर घायल करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक ईसपुर निवासी स्टीवन पाठक ने हरोली थाना में दी शिकायत में बताया कि वह अपने गांव में रविदास मंदिर के पास जा रहा था। इसी दौरान भदसाली निवासी भानू, मंगल व एक अन्य व्यक्ति ने उसका रास्ता रोक लिया। उन्होंने स्टीवन के साथ मारपीट की उसे घायल कर दिया, वहीं आरोपियों ने उसके साथ गाली गलौज भी किया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। डीएसपी हरोली अनिल मेहता ने बताया कि पुलिस मामले में आगामी कार्रवाई अमल में ला रही है।

बालीवाल में पुलिस ने एक व्यक्ति को अवैध देसी शराब के साथ दबोचने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक पंजुआणा में की गई हरोली पुलिस की नाकेबंदी के दौरान बालीवाल निवासी दिलबाग सिंह से आठ बोतल अवैध शराब मार्का देसी संतरा बरामद की है। डीएसपी हरोली अनिल मैहता ने बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है