×

शिकंजा : नशे के सौदागर 20 तक Police रिमांड पर

शिकंजा : नशे के सौदागर 20 तक Police रिमांड पर

- Advertisement -

शिमला। जिला पुलिस ने चरस और अफीम के साथ दो अलग-अलग मामलों में गिरफ्तार किए दो लोगों को 20 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर भेजा है। एक मामले में पुलिस ने 1 किलो 920 ग्राम चरस और दूसरे मामले में 278 ग्राम चरस बरामद की थी। अलग-अलग मामलों में पकड़े गए दोनों आरोपी कुल्लू जिले के आनी के जाओं गांव के रहने वाले हैं।


  • पुलिस ने बरामद की थी 1 किलो 920 ग्राम चरस व 278 ग्राम अफीम 

पुलिस के मुताबिक कुमारसैन पुलिस थाना के तहत भराड़ा के पास पुलिस ने एक व्यक्ति जयराम को पूछताछ के लिए रोका। इस दौरान पुलिस ने उसके पास बैग की तलाशी ली, तो उसके कब्जे से पुलिस ने 1 किलो 920 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने इस व्यक्ति को तुरंत हिरासत में लिया और उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। जयराम कुल्लू जिले के आनी के जाओं गांव का रहने वाला है। पुलिस ने जयराम को कल शाम स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट ने उसे 20 जनवरी तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

पुलिस अब उससे पूछताछ करेगी कि वह चरस की यह खेप लेकर कहां जा रहा था। इसके साथ-साथ वह यह चरस कहां से लेकर आया और उसके साथ इस धंधे में और कौन-कौन लोग शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक पूछताछ में इससे और अहम सुराग मिल सकते हैं और इसकी मदद से और लोगों पर भी शिकंजा कसा जा सकता है। उधर, कुमारसेन पुलिस थाने के तहत ही पुलिस ने नशे के एक और कारोबारी को पकड़ा। पुलिस के मुताबिक सैंज-लूहरी मार्ग पर पेट्रोलिंग के दौरान उन्होंने कन्नी नाले में एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए रोका। इस दौरान उसके बैग की तलाशी ली गई और इस दौरान उसके कब्जे से पुलिस ने 278 ग्राम अफीम बरामद की। पुलिस ने इसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी रूप राम है और यह भी कुल्लू जिले के आनी के जाओं गांव  का  ही रहने वाला है। पुलिस ने उसे स्थानीय कोर्ट में पेश किया और कोर्ट ने उसे 20 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर भेजा है। पुलिस अब इससे और पूछताछ करेगी और इसके बाद कुछ अहम खुलासे हो सकते हैं। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है