Covid-19 Update

2,18,314
मामले (हिमाचल)
2,12,899
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,678,119
मामले (भारत)
232,488,605
मामले (दुनिया)

ऊनाः पैसों को लेकर दो गुटों में मारपीट, दो लोग गंभीर घायल- FIR

ऊनाः पैसों को लेकर दो गुटों में मारपीट, दो लोग गंभीर घायल- FIR

- Advertisement -

ऊना। हरोली उपमंडल के समनाल गांव में पैसों को लेकर दो गुटों में मारपीट (Beating) होने का मामला सामने आया है, जिसमें 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को मेडिकल और उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। वहीं, पुलिस ने उनकी शिकायत के आधार पर दूसरे पक्ष के लोगों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत (Complaint) में बालीवाल निवासी 43 वर्षीय जोधा सिंह ने बताया कि वह और उसका साला टाहलीवाल से घर जा रहे थे। इसी दौरान उसी के गांव के जीत सिंह ने जोधा सिंह को फोन किया कि वह अपने 1.13 लाख रुपये आकर उससे ले जाए। बालीवाल जाते समय जब जोधा सिंह और उसका साला समनाल गांव पहुंचे तो जीत सिंह और उसका भाई दर्शन सिंह एक अन्य व्यक्ति के साथ रास्ते में खड़े थे। जब जोधा सिंह ने जीत सिंह से पैसे मांगे तो वह गाली गलौज पर उतर आए।

यह भी पढ़ें: Una: रात के अंधेरे में पंचायत उपप्रधान की गाड़ी रोक की मारपीट, शीशे भी तोड़े

 

 

इसी दौरान दर्शन सिंह की बहू भी वहां आ पहुंची और सभी ने मिलकर जोधा सिंह और उसके साले पर हमला (Attack) कर दिया, जिसमें दोनों बुरी तरह घायल हो गए। किसी तरह हमलावरों के चंगुल से बचकर दोनों मौके से भागे और हरोली थाना पहुंच पुलिस को मामले की सूचना दी। डीएसपी हरोली अनिल कुमार मेहता ने बताया कि पुलिस ने दोनों के मेडिकल करवाने के बाद जीत सिंह दर्शन सिंह उनके साथ महिला समेत चार लोगों पर आईपीसी की धारा 341, 323, 504 और 34 में केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: ग्राउंड में शराब पीने से मना करने पर IIM सिक्योरिटी गार्ड से मारपीट, बाइक भी फूंकी

 

 

सिलेंडर लीक होने पर घर में लगी आग

हरोली उपमंडल के तहत पड़ते गांव सैंसोवल में शनिवार देर रात एलपीजी सिलेंडर लीक होने के चलते एक घर में आग (Fire)  लग गई। घटना में जानी नुकसान को बचा लिया गया है। हालांकि इस दौरान पीड़ित परिवार की रसोई में काफी नुकसान हुआ बताया जा रहा है। दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया और बड़े हादसे को होने से टाल दिया। मिली जानकारी के मुताबिक सैंसोवाल निवासी 45 वर्षीय रामपाल पुत्र हरबंस लाल के रसोई में रात करीब साढ़े 10 बजे के बाद एलपीजी सिलेंडर को अचानक आग लग गई। परिवार के लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन वह असफल रहे। मामले की सूचना ऊना स्थित दमकल विभाग के अधिकारियों को दी गई, जिनकी टीम ने मौके पर पहुंचकर सिलेंडर को फौरन घर से बाहर निकाला और आग बुझा कर बड़े हादसे को टाल दिया। डीएसपी हरोली अनिल कुमार मेहता ने बताया कि पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। आगजनी में पीड़ित परिवार को जो नुकसान हुआ है, उसका आकलन किया जा रहा है। मामले में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है