×

शिकंजाः चरस की खेप के साथ दो लोग Arrest

शिकंजाः चरस की खेप के साथ दो लोग Arrest

- Advertisement -

चंबा। चरस तस्करी के अलग-अलग मामलों में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। नशे के खिलाफ डलहौजा पुलिस की जंग को लगातार सफतला मिलती दिख रही है। जानकारी के अनुसार डलहौजी पुलिस ने विजय कुमार पुत्र भीम सेन निवासी दयोतनार डाकखाना सिद्धोट तहसील चुराह को 532 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस टीम ने बनीखेत के समीप सुर्खिगला के पास नाका लगाया हुआ था।


  • डलहौजी पुलिस के हाथ कामयाबी, करीह एक किलो चरस भी पकड़ी

तभी वहां से एक व्यक्ति पैदल आ रहा था। आगे लगे पुलिस के नाके को देख कर बह डर गया, पुलिस को उसकी हरकतों पर शक हुआ और उसने रुकने के लिए कहा गया।

जब पुलिस ने उसे रोका और उसकी तलाशी ली तो उसके पास से करीब 532 ग्राम चरस बरामद हुई। वहीं एक अन्य मामले में सिटी चौकी पुलिस टीम डलहौजी के कैंट क्षेत्र में गश्त पर थी। बैलून चर्च रोड पर एक व्यक्ति जिसकी पहचान अली मोहम्मद उर्फ बशीर पुत्र नूरदीन निवासी मक्कन डाकखाना डियूर तहसील सलोनी जिला चंबा के रूप में हुई है। पुलिस को संदिग्ध परिस्थितियों में दिखाई दिया। शक के आधार पर इसकी तलाशी लेने पर इसके पास से 420 ग्राम चरस बरामद हुई है। डीएसपी डलहौज़ी सागर चन्द्र ने बताया कि दोनों मामलों में पुलिस ने एनडीपीएस की धारा 20 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज करके उक्त व्यक्तियों का गिरफ्तार कर लिया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है