×

बिलासपुर में एचआरटीसी सवार युवक और चंबा में पिकअप चालक से चिट्टा बरामद

बिलासपुर में एचआरटीसी सवार युवक और चंबा में पिकअप चालक से चिट्टा बरामद

- Advertisement -

बिलासपुर/चंबा। स्वारघाट में एचआरटीसी बस (HRTC Bus) में सवार युवक से चिट्टा (Chitta) बरामद किया है। वहीं, चंबा (Chamba) में पिकअप से चिट्टा पकड़ने में पुलिस के कामयाबी हाथ लगी है। स्वारघाट (Swarghat) में बिलासपुर पुलिस (Bilaspur Police) की विशेष अन्वेषण इकाई (एसआईयू) ने एचआरटीसी बस में सवार युवक से चिट्टा बरामद किया।


यह भी पढ़ें: कुल्लूः ब्यास नदी में राफ्टिंग पर रोक, लोगों को भी हिदायत

 

आरोपी के पास से टीम ने 24.21 ग्राम चिट्टा पकड़ा है और युवक को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है तथा आगामी कार्रवाई के लिए पुलिस थाना स्वारघाट को सौंप दिया है। आरोपी की पहचान सूर्यकांत (24) पुत्र तुलसी राम गांव व डाकघर रोपड़ी तहसील सरकाघाट जिला मंडी के रूप में हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विशेष अन्वेषण इकाई के प्रभारी मुख्य आरक्षी अनिल कुमार की अगुवाई में चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर स्वारघाट के अप्पर आरटीओ बैरियर (दबाटा) के पास यातायात जांच के लिए नाका लगाया हुआ था। टीम में आरक्षी राजेश ठाकुर व मनीष ठाकुर शामिल थे। इस दौरान चंडीगढ़ से मनाली (Chandigarh to manali) जा रही हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस को टीम ने जांच के लिए रोका।

यह भी पढ़ें: जयराम बोले-रज्जू मार्ग कम करेंगे सड़कों पर दबाव, तलाशी जा रही संभावनाएं

 

जांच करने के दौरान बस में 25 नंबर सीट पर बैठा एक युवक टीम को देखकर घबरा गया। टीम ने संदेह के आधार पर उसे अपनी सीट से खड़े होने को कहा। युवक के खड़े होते ही टीम को सीट पर एक संतरी रंग का कैरी बैग दिखा, जिसमें युवक ने चिट्टा (हेरोइन) छिपाया हुआ था। एसपी बिलासपुर अशोक कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है |

वहीं, चंबा जिला पुलिस थाना तीसा (Tissa) के तहत नकरोड़ पुलिस चौकी ने मधुबाड़ के समीप नाके के दौरान एक व्यक्ति की पिकअप से 3 ग्राम चिट्टा बरामद कर उसे गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान जगदीश पुत्र देवी सिंह के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार पुलिस टीम ने जब चैकिंग के लिए नाका लगाया था तो चांजू नाला में एक पिकअप (pick up) आई। जब टीम गाड़ी की चैकिंग कर रहे थे तो पिकअप के डैशबोर्ड से तीन ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। डीएसपी सलूणी राम करण राणा ने व्यक्ति से तीन ग्राम चिट्टा पकड़े जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर छानबीन शुरू कर दी है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है