Covid-19 Update

2,00,791
मामले (हिमाचल)
1,95,055
मरीज ठीक हुए
3,437
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

हमीरपुरः पांच किलो चरस सहित दो गिरफ्तार, एक आरोपी गोवा में करता नौकरी

हमीरपुरः पांच किलो चरस सहित दो गिरफ्तार, एक आरोपी गोवा में करता नौकरी

- Advertisement -

हमीरपुर। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर हमीरपुर शहर के बीचों-बीच दो तस्करों से पांच किलो चरस (Charas) बरामद की है। डीएसपी (DSP) हितेश लखनपाल के नेतृत्व में पुलिस टीम ने 2 तस्करों के कब्जे से 5 किलो 68 ग्राम चरस की खेप बरामद की है। यह हमीरपुर पुलिस द्वारा आज तक पकड़ी गई चरस की सबसे बड़ी खेप है।
एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि गिरफ्त में आए तस्करों से पूछताछ की कार्रवाई चल रही है। पता चला है कि गिरफ्त में आए ये शातिर काफी अरसे से नशे का कारोबार कर रहे थे। आरोपियों की पहचान अश्वनी कुमार पुत्र सीता राम और विशाल शर्मा के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act)  के तहत केस दर्ज कर इन्हें गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है।

ये भी पढ़ें : सोलनः शराब और बीयर की 520 बोतल का स्टॉक जब्त

बता दें कि हमीरपुर जिले में बतौर पुलिस अधीक्षक के रूप में कमान सम्भालते ही अर्जित सेन ठाकुर ने नशे के तस्करों को पकड़ने का सघन चेकिंग अभियान चलाया, जिसका नतीजा ये रहा कि नशे की खेप लाते हुए कई शातिर तस्कर पुलिस के शिकंजे में आ गए। एसपी अर्जित सेन ठाकुर (SP Arjit Sen Thakur) ने साफ तौर पर बताया कि चरस तस्करों में एक अश्वनी कुमार हमीरपुर बाजार में दुकान करता है, जिसके ख़िलाफ पहले से ही विभिन्न धाराओं में 12 केस पंजीकृत हैं। दूसरा आरोपी विशाल शर्मा गोवा में एक होटल में नौकरी करता है।  खेप के पकड़ने के बाद नशा कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस इस गिरोह से जुड़ी तारों को भी खंगाल रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है