Expand

सड़क हादसों में दो की मौत, युवती ने निगला जहर, दो जगह तीन शव मिले

सड़क हादसों में दो की मौत, युवती ने निगला जहर, दो जगह तीन शव मिले

- Advertisement -

टीम। कांगड़ा और चंबा में सड़क हादसों में दो की मौत हो गई है और एक व्यक्ति जख्मी हो गया है। वहीं बद्दी में एक युवती ने जहर खाकर इहलीला समाप्त कर ली है। साथ ही चंबा के कुगती धार व शाहपर के पास धामरोट-खोली खड्ड में शव बरामद हुए हैं। 78 मील के पास कल देर शाम बाइक और जीप की टकर में एक महिला की मौत और एक व्यक्ति घायल हो गया। जानकारी के अनुसार बाइक पालमपुर की तरफ से आ रही थी, जबकि जीप बैजनाथ से आ रही थी। 78 मील के पास दोनों आपस में टकरा गए, जिस कारण बाइक पर सवार महिला पिंकी देवी 42 और शिवराज 43 बाइक से गिर गए। उन्हें सिविल अस्पताल पालमपुर ले जाया गया, जहां महिला की मौत हो गई, जबकि शिवराज को टांडा रैफर कर दिया गया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर उसे परिजनों को दे दिया है। पिंकी देवी धानग की रहने वाली थी, जबकि शिवराज खडानाल का था। दोनों आपस में रिश्तेदार थे। जांच अधिकारी यशपाल पठानिया ने बताया कि मामला दर्ज कर के छानबीन जारी है।

bike-accidentवहीं, तीसा में सड़क हादसे से एक व्यक्ति की मौत हो गई। देवीकोठी-तीसा मार्ग पर सतनाला के पास एक कार एचपी 44 -2629 गहरी खाई में लुढ़क गई, जिसमें कार चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान परस राम पुत्र भरत उम्र 45 वर्ष निवासी बैरागढ़ के रुप में हुई है, जो  आयुर्वेदिक डिस्पेंसरी देह्ग्रा में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी कार्यरत था। पुलिस की टीम सूचना मिलते ही घटनास्थल पर रवाना हो गई। बताया जा रहा है कि व्यक्ति किसी कार्य से देवीकोठी गया हुआ था। जहां से वापस आ रहा था, जिस दौरान सतनाला के पास कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे के बाद कार के परखच्चे उड़ गए हैं। वीर बहादुर सिंह, डीएसपी, चंबा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा की घटना की सूचना मिलते ही तीसा थाना की पुलिस मौके पर रवाना हो गई थी। ब्यान दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।
accident1हमीरपुर की युवती ने की आत्महत्या
बद्दी। यहां में रह रहे हमीरपुर जिला के रैली जजरी गांव के कुलवंत सिंह की 21 वर्षीय बेटी पूजा ने वीरवार की सुबह जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। कुलवंत सिंह ने बताया कि वह सुबह काम पर चला गया और पत्नी भी अपने काम पर चली गई। लगभग 10 बजे उनके मकान मालिक छुड़ा राम का लड़का उसकी पत्नी को बुला कर ले गया कि पूजा की तबीयत खराब है और वह उल्टियां कर रही है। जब तक पूजा की मां घर पहुंची तो पूजा बेहोश हो चुकी थी। पूजा को तुरंत एक निजी चिकित्सालय में ले जाया गया, जहां उन्होंने कहा कि इसे सरकारी अस्पताल ले जाइए। सीचसी बद्दी लाने पर पूजा को मृत घोषित कर दिया गया।
धामरोटा-खोली खड्ड में और कुगती धार में मिले शव
पुलिस थाना शाहपुर के अंतर्गत एक बुजुर्ग का शव धामरोटा-खोली खड्ड में मिला है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुजुर्ग पवन डोगरा (60) पुत्र कुश कुमार निवासी रेहलु का शव धामरोटा-खोली खड्ड में देखा। पुलिस वालों का कहना है कि शव को देख कर लगता है कि बुजुर्ग की मौत कुछ दिन पहले हो चुकी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पास्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। उधर, भरमौर की कुगती धार में दो भेड़ पालकों के शव मिले हैं। इसमें एक शव कुगती व एक संचूई के भेड़ पालक का बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासन की टीम मौके पर रवाना हो गई है। टीम के वापस आने पर ही पूरी तरह से साफ हो पाएगा कि यह शव किसके हैं। गौरतलब है कि कुगती धार में पुलिस को दो शव पड़े होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर रवाना हो गई।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है