Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

Una: हरोली और बंगाणा में #Road_Accident, दो ने गवाईं जान- Dehra में मिला शव

पुलिस ने तीनों मामलों में केस दर्ज कर शुरू की आगामी जांच

Una: हरोली और बंगाणा में #Road_Accident, दो ने गवाईं जान- Dehra में मिला शव

- Advertisement -

ऊना/देहरा। हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं जिला कांगड़ा (Kangra) के देहरा में एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। व्यक्ति ने रात को ढाबे पर खाना पैक करवाया था, लेकिन सुबह वह सड़क किनारे मृत पाया गया। पुलिस ने तीनों ही मामलों में केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। ऊना (Una) जिला में हुए सड़क हादसों (Road Accident) की बात करें तो पहला हादसा बंगाणा क्षेत्र में दो दिन पहले हुआ था। जिसमें युवक घायल हुआ था। युवक को इलाज के लिए पीजीआई (PGI) भेजा गया था, जहां आज उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि 24 नवंबर को बंगाणा थानाकलां के नरगोटा छपरोह के 32 वर्षीय युवक कमलदेव बाइक पर डिपो से सामान लेने गया था। इस दौरान बाइक की सड़क किनारे खड़े किसी वाहन से टक्कर हो गई और युवक के सिर पर चोट लग गई। युवक ने स्थानीय स्तर पर क्लीनिक में प्राथमिक उपचार करवाया और घर आ गया, लेकिन अगले दिन उसकी तबीयत बिगड़ गई जिसे देखते हुए स्वजन उसे क्षेत्रीय अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआइ रेफर कर दियाए जहां शुक्रवार को उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: Una: झलेड़ा में अनियंत्रित Car खेतों में गिरी, Kangra के युवक की गई जान, एक घायल

वहीं दूसरा मामला जिला ऊना के हरोली (Haroli) में सामने आया है। यहां पुलिस थाना हरोली के तहत ईसपुर में छोटा हाथी और स्कूटर की टक्कर में स्कूटर सवार की मौत हो गई है। मृतक व्यक्ति की पहचान यशपाल सिंह 40 पुत्र माडू राम निवासी खड्ड के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। वहीं, गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह करीब 8 बजे यशपाल सिंह निवासी खड्ड स्कूटर पर सवार होकर ईसपुर के समीप से गुजर रहा था। इसी दौरान छोटा हाथी के साथ स्कूटर (Scooter)की टक्कर हो गई और यशपाल सिंह घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से स्कूटर चालक को अस्पताल लेकर गए, जहां पर मृत घोषित कर दिया गया। डीएसपी हरोली अनिल मेहता ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


यह भी पढ़ें: #Accident: चंबा-खजियार मार्ग पर खाई में समाई Car, तीन युवकों की गई जान

 

देहरा के सुनेहत में सड़क किनारे मिला शव

हिमाचल के जिला कांगड़ा के उपमंडल देहरा (Dehra) के तहत राष्ट्रीय उच्चमार्ग 503 पर सुनेहत में निजी शोरूम के समीप एक शव (Dead Body) मिला है। मृतक ने रात को एक ढाबे से खाना भी पैक करवाया था और सुबह उसका शव बरामद हुआ है। मृतक वहीं आसपास रद्दी कचरा बेचने का काम करता था। मृतक की एक बाजू भी नहीं है। वहीं, घटनास्थल से थोड़ी दूर स्थित ढाबा मालिक ने बताया कि मृतक रोज शराब पीने का आदि था। रात को भी जब वह खाना पैक करवाने ढाबे पर पहुंचा तो उसने अत्यधिक शराब पी हुई थी। खाना पैक करवा कर वो मृतक अपने रास्ते चला गया और सुबह उसका शव सड़क किनारे पाया गया। इस बारे में डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने बताया कि सुबह सड़क किनारे शव होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है