Covid-19 Update

1,64,355
मामले (हिमाचल)
1,28,982
मरीज ठीक हुए
2432
मौत
25,227,970
मामले (भारत)
164,275,753
मामले (दुनिया)
×

#Road_Accident रोहड़ू में पिकअप दुर्घटनाग्रस्त, चालक की गई जान, सिरमौर में अज्ञात वाहन से एक की मौत

#Road_Accident रोहड़ू में पिकअप दुर्घटनाग्रस्त, चालक की गई जान, सिरमौर में अज्ञात वाहन से एक की मौत

- Advertisement -

रोहड़ू/सिरमौर। हिमाचल प्रदेश के शिमला जिला के रोहड़ू (Rohru) में एक पिकअप गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें चालक की मौत हो गई है। वहीं सिरमौर जिला में एक अज्ञात वाहन ने सड़क किनारे चल रहे एक मानसिक रोगी को टक्कर मार दी। इस हादसे में मानसिक रोगी की मौत हो गई है। पुलिस ने दोनों ही मामलों में केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। पहला मामले में जिला शिमला (Shimla) के रोहड़ू में आज एक सड़क हादसे (Road Accident) में एक व्यक्ति की मौत हो गई है।


यह भी पढ़ें : राजस्थान में हुए सड़क हादसे में Himachal के 29 वर्षीय Major नीरज शर्मा की मौत

मृतक व्यक्ति की पहचान 36 वर्षीय अर्बल पुत्र आत्मा राम गांव अंद्रेऊठी तहसील रोहड़ू जिला शिमला के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। हादसा रोहड़ू क्षेत्र के छपोटी कैंची के पास हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को सेब की पेटियों से लदी एक पिकअप गाड़ी गांव अंद्रेऊठी से नारकंडा की ओर जा रही थी। इसी दौरान छपोटी कैंची के पास गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गाड़ी में 91 सेब की पेटियां लदी बताई जा रही हैं। इस हादसे में गाड़ी चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए सीएच रोहड़ू लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे आईजीएमसी शिमला (IGMC Shimla) रेफर कर दिया गया। लेकिन शिमला ले जाते समय घायल ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।


सिरमौर में हुए हादसे की अपडेट यहां देखें

इसी तरह से जिला सिरमौर में कालाअंब-पांवटा साहिब नेशनल हाइवे पर कटासन के समीप एक मानसिक रोगी की हादसे में मौत हो गई है। यह हादसा बीती रात पेश आया है। हालांकि, अभी मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने इस मामले में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। बीती रात कटासन के समीप एक अज्ञात वाहन ने मानसिक रोगी को टक्कर मार दी। हादसे में मानसिक रोगी गंभीर रुप से घायल हो गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना सुबह पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज नाहन (Medical College Nahan) पहुंचाया। तफ्तीश के दौरान पुलिस ने पाया कि मानसिक रोगी की मौत किसी वाहन की चपेट में आने से हुई है। हादसे को अंजाम देने के बाद चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। उधर, पुलिस अक्षीधक सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है