Covid-19 Update

1,98,361
मामले (हिमाचल)
1,90,296
मरीज ठीक हुए
3,369
मौत
29,439,989
मामले (भारत)
176,417,357
मामले (दुनिया)
×

इंदौरा और सुंदरनगर में चरस और चिट्टा के साथ महिला सहित दो गिरफ्तार

इंदौरा और सुंदरनगर में चरस और चिट्टा के साथ महिला सहित दो गिरफ्तार

- Advertisement -

सुंदरनगर/इंदौरा। प्रदेश में बढ़ता नशे का कारोबार आज की युवा पीढ़ी को नशे के दलदल में धकेलता जा रहा है। हालांकि नशे के इस कारोबार पर पुलिस ने काफी हद तक शिकंजा कसा है। सोमवार को भी पुलिस ने दो स्थानों से चरस और चिट्टा (Charas and Chitta) के साथ एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। यह दोनों मामले सुंदरनगर और कांगड़ा में सामने आए हैं।
सुंदरनगर के तहत डैहर पुलिस चौकी की टीम एएसआई जगत राम के नेतृत्व में डैहर क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इसी दौरान पैदल आ रहा एक युवक पुलिस टीम को देखकर घबरा गया। वहीं पुलिस टीम ने युवक को शक के आधार पर पकड़ कर उसके पास से 21 ग्राम चरस (Charas) बरामद की। मामले में आरोपी की पहचान रोहित कुमार (21) पुत्र अशोक कुमार निवासी व डाकघर पानवी तहसील निचार जिला किन्नौर के रूप में हुई है। मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ सुंदरनगर (SHO Sundernagar)  गुरबचन सिंह राणौत ने कहा कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 में एफआईआर दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
वहीं, जिला कांगड़ा के इंदौरा में पुलिस ने एक महिला को चिट्टा के साथ गिरफ्तार किया है। डीएसपी ज्ञान चंद ठाकुर (DSP Gian chand thakur) ने बताया कि पुलिस थाना इंदौरा (Indora) के अंतर्गत कमलेश कुमारी (48) पत्नी जुम्मा गांव तमोता उल्लैहडियां मीलवां में सड़क पर आ रही एक महिला पुलिस को देखकर पीछे भागने की कोशिश करने लगी। जिस पर पुलिस को शक हुआ और और महिला कांस्टेबल ने कमलेश  कुमारी पकड़ लिया और उसकी तलाशी ली। इस दौरान महिला ने अपने हाथ में पकड़ा सफेद चिट्टा (हेरोइन) का प्लास्टिक पाउच  के नीचे फेंक दिया।
जब पुलिस ने महिला से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि प्लास्टिक पाउच में चिट्टा है और वह इसे बेचने के लिए जा रही थी। पुलिस ने महिला से 4.53 ग्राम सफेद हल्के दानेदार पाउडरनुमा  चिट्टा बरामद किया। पुलिस ने महिला के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है