Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

Una में विद्युत कर्मचारी ने लगाया फंदा, मनाली में महिला ने किया Suicide

Una में विद्युत कर्मचारी ने लगाया फंदा, मनाली में महिला ने किया Suicide

- Advertisement -

ऊना कुल्लू। प्रदेश में आत्महत्या (Suicide) करने के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है। ताजा मामले जिला ऊना (Una) और कुल्लू (Kullu) में सामने आए हैं। ऊना में जहां एक विद्युत कर्मचारी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है, वहीं कुल्लू में एक महिला ने फंदा लगा लिया है। पुलिस ने दोनों ही मामलों में शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। जिला ऊना में सामने आए मामले में थाना अंब के तहत भैरा में 27 वर्षीय विद्युत कर्मचारी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान चंदन कुमार पुत्र अनंत राम निवासी नाल्टी तहसील घुमारवीं जिला बिलासपुर के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें: जयराम सरकार कल करेगी Cabinet बैठक, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव (Deadbody) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया। वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। चंदन कुमार भैरा में स्थित 33 केबी सब स्टेशन पर बतौर हेल्पर कार्यरत्त था और भैरा में सरकारी आवास में रहता था। मंगलवार रात चंदन का शव सरकारी आवास के बाहर आम के पेड़ के साथ एक रस्सी से लटका मिला। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे लिया और जांच शुरू कर दी। डीएसपी अंब मनोज जंबाल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


यह भी पढ़ें: Himachal पहुंचा मानसूनः जमकर बरसे मेघ, 6 जिलों में Orange Alert

मंडी की महिला ने मनाली में की आत्महत्या

इसी तरह से जिला कुल्लू की पर्यटन नगरी मनाली (Manali) के बाहंग में एक महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली गई। मृतक महिला की पहचान हीरामणि पत्नी राजमल निवासी गांव ग्रामन डाकघर टिकन्न तहसील पधर जिला मंडी के रूप में हुई है। मृतक महिला अपने बच्चों व परिवार संग मनाली के बाहंग में रहती थी। मृतक महिला के परिजन उसे जिंदा समझकर इलाज के लिए सिविल अस्पताल लाए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार मृतक महिला के गले में रस्सी के निशान पाए गए हैं। जबकि शरीर को कोई चोट का निशान नही है। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि सभी तथ्यों को ध्यान में रखकर पूछताछ की जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है