Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,092
मामले (भारत)
117,591,889
मामले (दुनिया)

चचेरे भाई ने लूटी नाबालिग बहन की आबरू, शादी का झांसा देकर युवती से Rape

चचेरे भाई ने लूटी नाबालिग बहन की आबरू, शादी का झांसा देकर युवती से Rape

- Advertisement -

कुल्लू। जिला की गड़सा व उझी घाटी में एक नाबालिग व बीए की पढ़ाई कर रही युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने दोनों मामलों की जांच शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पहला मामला गड़सा घाटी में पेश आया।

  • कुल्लू में सामने आए रेप के दो मामले, जांच में जुटी पुलिस 

जहां एक नाबालिग जंगल में भेड़-बकरियां चराने के लिए गई थी। जब वो जंगल में बकरियां चरा रही थी तो उसी दौरान उसका रिश्ते में चचेरा भाई वहां आया, उसके भाई ने जबरन उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। उक्त नाबालिग लड़की जब घर पहुंची तो उसकी हालत देखकर मां-बाप दंग रह गए। जब परिजनों ने उसकी हालत के बारे में पूछताछ की तो लड़की ने सारे घटनाक्रम से उन्हें अवगत करवाया। परिजन लड़की को लेकर कुल्लू महिला थाना पहुंचे और युवक के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया गया।

सुंदरनगर के एक गेस्ट हाउस में किया दुष्कर्मgirl missing

वहीं, दूसरा मामला उझी घाटी लड़की के पतलीकूहल के समीप पेश आया।  दुष्कर्म की शिकार युवती स्नातक की पढ़ाई कर रही है। युवती ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि एक युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया और वो उसे सुंदरनगर से कुल्लू ले आया। युवक उसे गेस्ट हाउस ले गया और शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।  इसके बाद वो युवती को मनाली ले गया और शादी के कागज बनाने लगा।  लेकिन, पहचान पत्र लाने और एटीएम से पैसे निकालने के बहाने वहां से चला गया और फिर वापस न लौटा। युवती कुल्लू स्थित महिला थाना पहुंची और  युवक के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया।

वहीं, एएसपी निश्चित सिंह नेगी ने बताया कि पहले मामले में महिला थाना प्रभारी ओमा ठाकुर द्वारा नाबालिग लड़की के बयान दर्ज किए गए। पुलिस ने चचेरे भाई के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। वहीं, दूसरे मामले में युवती को युवक ने अपना नाम आरुष निवासी भुंतर परगानू बताया था। लेकिन, उसका नाम विकास है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है