Expand

नालागढ़ के जनौण में ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, 12 मजदूर जख्मी

नालागढ़ के जनौण में ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, 12 मजदूर जख्मी

- Advertisement -

सोलन। नालागढ़-स्वारघाट मार्ग पर जनौण गांव के पास ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 12 मजदूर घायल हो गए हैं। 11 बाहरी राज्य व एक स्थानीय मजदूर है। पांच लोगों की हालत नाजुक होने पर उन्हें नालागढ़ चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रैफर कर दिया गया है। सूचना मिलते ही एसएचओ कमल के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और घायलों को एंबुलेंस में नालागढ़ चिकित्सालय पहुंचाया। पुलिस ने चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। शनिवार सुबह नालागढ़-स्वारघाट एनएच पर सड़क निर्माण कार्य के लिए एक ट्रैक्टर ट्रॉली में कुछ मजदूर कुंडलू गांव जा रहे थे। जनौण मोड़ पर ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे 4 महिलाओं समेत 12 मजदूर घायल हो गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

accident1पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को नालागढ़ चिकित्सालय में भर्ती करवाया। घायलों में से पांच मजदूरों कैलाश, अमर चन्द, गैन्दा बाई, सुषमा व सावित्री की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है, जबकि उदय, बाबू, जय कुमार, राधा, गजेन्द्र, अशोक व एक अन्य का उपचार नालागढ़ चिकित्सालय में उपचार किया गया। अशोक को मामूली चोटें होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। डीएसपी साहिल अरोड़ा ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्राली पलटने  से 12 मजदूर घायल हो गए हैं। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

mandi-accidentट्रक व बस की टक्कर में छह घायल

मंडी। एनएच-21 पर दोआडा के पास ट्रक व बस में टक्कर हो गई है। इस हादसे में छह लोग जख्मी हो गए। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस सड़क पर ही पलट गई। घायलों को उपचार के लिए कुल्लू अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

dead-bodyकुठेड़ में तालाब के पास युवक का शव

कोटला। पुलिस चौकी कोटला के अंतर्गत गांव कुठेड़ के पास शनिवार सुबह एक युवक का शव मिला। मृतक की पहचान अरुण कुमार (26) पुत्र सुधीर कुमार निवासी रैहन छतर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि युवकी स्कूटी भी तालाब के किनारे ही खड़ी थी। जवाली के डीएसपी धर्म चंद वर्मा ने बताया कि अरुण की स्कूटी तालाब के किनारे खड़ी थी और साथ ही उसका शव था। पहचान पत्र से मृतक की पहचान हुई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है