Expand

गगरेट में ट्रक ने कुचला सात वर्षीय बालक

गगरेट में ट्रक ने कुचला सात वर्षीय बालक

- Advertisement -

गगरेट। कस्बे में रविवार देर सायं एक ट्रक ने सात वर्षीय बालक को कुचल दिया जबकि बालक का पिता बाल-बाल बच गया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। गगरेट पुलिस ने मामला दर्ज कर बालक का शव पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। होशियारपुर में डेरा लगाए बैठे घुमंतु गुज्जर परिवार का हजूर हुसैन अपने सात वर्षीय बालक याकूब हुसैन के साथ बाइक पर रविवार सायं होशियारपुर से अम्ब की ओर जा रहा था। अभी वह गगरेट खड्ड में ही पहुंचे थे कि उन्हें ओवरटेक कर रहे एक ट्रक ने बाइक को चपेट में ले लिया। बाइक अनियंत्रित होकर गिरने से याकूब हुसैन सीधा ट्रक के पिछले टायरों के नीचे जा गिरा। इस कारण ट्रक के टायर उसके ऊपर से गुजर गए और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंची और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना प्रभारी गौरव भारद्वाज ने बताया पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है।

sundernagar-accident1टिप्पर खाई में गिरा, 6 घायल

सुंदरनगर। प्रदेश सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब सुंदरनगर के दुर्गम पंचायत निहरी के निकट शनिवार देर रात को एक टिप्पर खाई में गिरने से 6 लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें 108 एम्बुलेंस के माध्यम से उपचार के लिए नागरिक अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया गया है। घायलों की पहचान ठंडा पानी पांगणा निवासी जसपाल सिंह चालक (54), संजीत कुमार (22) बिहार, गुरदेव ऋषि (28) बिहार, नोसाद (22) बिहार, लकी ऋषि (28) बिहार, मोहन (28) बिहार के रूप में की गई है। घायलों का उपचार नागरिक अस्पताल सुंदरनगर में किया जा रहा है। चिकित्सकों के अनुसार घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। डीएसपी संजीव भाटिया ने कहा कि निहरी चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

sundernagar-accidentबता दें कि शनिवार को भी नालागढ़ में ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 12 लोग जख्मी हो गए थे। साथ ही मंडी में ही एनएच-21 पर बस व ट्रक की टक्कर से बस के सड़क पर पलटने से 6 लोग जख्मी हुए थे। इससे पहले भी प्रदेश में आए दिन हादसे हो रहे हैं। अब सवाल यह है कि इन हादसों का कारण सड़कें हैं या फिर मानवीय भूल। पर कारण कोई भी हो। इन हादसों में कई अनमोल जिंदगियां काल का ग्रास बन रही हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है