Expand

दबंगों ने AMU Campus में घुसकर की गोलीबारी, दो Student घायल

Two students injured Firing in Aligarh muslim university campus

दबंगों ने AMU Campus में घुसकर की गोलीबारी, दो Student घायल

- Advertisement -

अलीगढ़। पिछले कुछ समय से जिन्ना की तस्वीर को लेकर विवादों में रह रही अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) एक बार फिर सुर्खियों में है। AMU Campus के आरएम हॉल में गोलीबारी होने की बात सामने आई है। इस घटना में दो छात्र घायल हुए हैं जिन्हें मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि कुछ बाहरी लोगों ने AMU के छात्रों से तीन लाख रुपए रंगदारी मांग रहे थे और जब उन्होंने पैसे देने से मना किया तो दबंगों ने छात्रों पर चाकू व तमंचे की बट से हमला कर दिया। ये लोग जबरन कुछ छात्रों को जिन्ना प्रकरण को लेकर चल रहे धरने पर बैठाना चाहते थे लेकिन छात्रों के मना करने पर उन्होंने उन पर गोली चला दी जिसमें दो छात्र घायल हुए हैं। एसएसपी अजय कुमार साहनी ने बताया कि कुछ बाहरी लोगों ने एएमयू छात्रों पर हमला बोल दिया, क्योंकि उन्होंने तीन लाख रुपए नहीं दिए। आरोप है कि हमलावर युवक छात्रसंघ अध्यक्ष के साथ रहते हैं। यही लोग धरने पर बैठने का दबाव भी बना रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है। बाहरी तत्वों को कैंपस आने से रोकने के लिए AMU प्रशासन से कहा जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है