Expand

Pathankot के बामियाल सेक्टर में Army की Dress में दिखे संदिग्ध, Himachal Border पर High Alert, निरंतर Checking 

High Alert Pathankot Border area: गुर्जर गाड़ी से जा रहा था, उससे मारपीट कर कार छीनकर भाग गए संदिग्ध 

Pathankot के बामियाल सेक्टर में Army की Dress में दिखे संदिग्ध, Himachal Border पर High Alert, निरंतर Checking 

High Alert Pathankot Border area: ऋषि महाजन/पठानकोट/नूरपुर। Pathankot के J&K Border से सटे बामियाल सेक्टर में संदिग्ध दिखने के बाद Himachal के Border Area को High Alert पर रखा गया है। Himachal की तरफ प्रवेश करने वाली हर गाड़ी की चैकिंग की जा रही है, साथ ही हर आने-जाने वाले पर नजर रखी जा रही है। जानकारी के मुताबिक J&K Border पर बामियाल सेक्टर (Punjab) नामक जगह पर रविवार रात करीब ग्यारह बजे एक गुर्जर अपनी कार से जा रहा था तभी Army की Dress में सड़क किनारे खड़े दो लोगों ने उससे लिफ्ट मांगी। उसने उन दोनों को अपनी कार में लिफ्ट दे दी।

इस दौरान एक संदिग्ध के फोन की लाइट चेहरे पर पड़ी तो उसने देखा उस व्यक्ति मूंछ कटी हुई थी और उसके पास हथियार भी था तभी उसे शक हुआ और उसने कार रोक दी। दोनों के साथ उसकी हाथापाई भी हुई, दोनों संदिग्ध उससे मारपीट कर कार छीनकर भाग गए। उसके बाद उसने Police को सूचना मुहैया करवाई तो पंजाब के गांव कोट पुन्नू के नजदीक Police का नाका लगा देख संदिग्ध कार छोड़कर भाग गए। सुरक्षा बलों ने कार को अपने कब्जे में रखा है, पर अभी तक उन संदिग्ध के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया। उसके बाद ही Himachal Police को इनपुट भेजा गया, तदोपरांत Border Area को High Alert पर रखा गया है। चूंकि यह एरिया Himachal से सटा हुआ है, ऐसे में एहतियातन Police को High Alert पर रखा गया है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है