Expand

बंदूकों से लैस गुंडों ने मजदूरों पर बोला हमला, एक लहूलुहान

बंदूकों से लैस गुंडों ने मजदूरों पर बोला हमला, एक लहूलुहान

- Advertisement -

सोलन। सोलन के परवाणू के सेक्टर-6 स्थित सेब मंडी में शनिवार को दो ट्रांसपोर्टर आपस में भिड़ गए। झगड़े ने उस समय विकराल रूप ले लिया, जब एक ट्रांसपोर्टर ने बाहरी राज्यों से बंदूकों से लैस कुछ गुंडे बुलाकर मंडी में मजदूरी कर रहे एक मजदूर पर बंदूक तान दी। इस दौरान अन्य मजदूरों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो एक अन्य गुंडे ने मजदूर के सिर में पत्थर से हमला कर लहूलुहान कर दिया और जब माहौल काफी गर्मा गया तो मंडी में बंदूकें लेकर पहुंचे गुड़े व ट्रांस्पोर्टर्स मौके से फरार हो गए, लेकिन इस दौरान मंडी में मौजूद मजदूरों ने एक गुंडे को दबोच लिया, जबकि एक अन्य व्यक्ति को परवाणू पुलिस ने टिप्परा के नजदीक पकड़ लिया। जानकारी के अनुसार सेब मंडी परवाणू में राजीव कुमार व मनोज ट्रांसपोर्ट का कारोबार करते हैं।शनिवार को करीब 12 बजे दोनों ही ट्रांस्पोर्टर्स के बीच लोडिंग व अनलोडिंग को लेकर झगड़ा हुआ और मनोज कुमार ने राजीव कुमार को पत्थर मारा, जिस पर मंडी में आढ़ती एसोसिएशन के लोगों ने दोनों का बीच बचाव कर झगडे़ को निपटा लिया। इसके बाद दोबारा करीब 2 बजे मनोज बाहरी राज्यों से कुछ गुंडे लेकर दोबारा मंडी में आ पहुंचा और वह दूसरे ट्रांस्पोर्टर के मजदूर को डरा धमका कर राजीव कुमार के बारे में पूछने लगे, लेकिन मजदूर के न बताने पर बाहरी राज्य से आए रामबीर निवासी जींद हरियाणा ने कर्मचारी मोहन सिंह पर बंदूक तान ली और गोली चलाने की कोशिश की, लेकिन किसी कारण से गोली नहीं चली।gunfire-clipart-gun

  • दो ट्रांस्पोर्टर्स के बीच लोडिंग व अनलोडिंग को लेकर हुआ झगड़ा
  • बाहरी राज्यों के गुंडों ने  मजदूरों पर तानी बंदूक
  • मजदूरों ने अपने साथी को बचाने के लिए गुंडों पर बोला धावा
  • आढ़तियों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस थाना परवाणू प्रभारी को दी
  • पिंजौर चौक पर थाना प्रभारी ने दबोचा एक हमलावर

इसके बाद वहां मौजूद अन्य मजदूरों ने अपने साथी को बचाने के लिए गुंडों पर धावा बोल दिया और महौल तनावपूर्ण होता देख बंदूकों से लैस गुंडे भागने लगे, लेकिन इस दारौन हमलावरों के एक साथी संजय निवासी सोनीपत हरियाणा को मजदरों व आढ़तियों ने दबोच लिया और अन्य फरार होने में सफल हो गए। इस पर आढ़तियों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस थाना परवाणू प्रभारी को सूचना दी और फिर थाना प्रभारी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए फरार हुए एक हमलावर रामबीर सिंह गाड़ी नंबर एचआर-31 एच-4563 के साथ पिंजौर की लाइटों वाले चौक पर दबोच लिया, जिसके पास से प्वांइट-22 की बंदूक बरामद की है।

new-crime-logo-small-520x402 हमलावर अभी भी फरार

झगड़े के बाद 2 हमलावार देर शाम खबर लिखे जाने तक भी फरार थे, जिसमें से एक ट्रांस्पोर्टर मनोज व एक अन्य उसका चालक बताया जा रहा है और दोनों ही हमलावरों को पकडऩे के लिए परवाणु पुलिस जुटी हुई थी।

बंदूकों से लैस हमलावरों में एक आरोपी को एसएचओ मीनाक्षी शर्मा  ने करीब 10 मिनट के भीतर ही पिंजौर के लाइटों वाले चौक पर धर दबोचा। जब एसएचओ मीनाक्षी शर्मा को इस मामले में आढ़ति एसोसिएशन से सूचना मिली तो वह स्वयं एक निजी वाहन में हमलावर के पीछे भागी और करीब 10 मिनट तक नेशनल हाईवे में उसे पकड़ लिया। एसपी सोलन अंजुम आरा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि दो ट्रांस्पोर्टरों के बीच झगड़ा हुआ था। एक ट्रांस्पोर्टर ने बाहरी राज्यों से कुछ लोगों को बुला कर बंदूक से हमला करने की कोशिश की, लेकिन किसी कारण से गोली नहीं चल सकी है। हमलावरों में से 2 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है और फरार आरोपियों को पकड़ने की भी कोशिश जारी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है