Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

महिला मारपीट मामलाः पुलिस थाना सुंदरनगर का घेराव, दो महिलाएं गिरफ्तार

महिला मारपीट मामलाः पुलिस थाना सुंदरनगर का घेराव, दो महिलाएं गिरफ्तार

- Advertisement -

सुंदरनगर। मंडी जिला के सुंदरनगर में पिछले कल यानि बुधवार को दो महिलाओं के बीच हुए मारपीट मामले में पीड़िता के परिजन व गांववासी उग्र हो गए हैं। आज गंभीर रूप से घायल हेमलता के परिजनों सहित गांववासियों ने सुंदरनगर थाना में आकर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई व गिरफ्तारी करने को लेकर उग्र प्रदर्शन (Protest) किया। पीड़िता हेमलता की माता गुम्मा देवी व चाचा चुन्नी लाल सहित ग्राम पंचायत बोबर की प्रधान मीना देवी, उपप्रधान सोमनाथ, ग्राम पंचायत भनवाड़ के प्रधान अमरू राम, ग्राम पंचायत बायला प्रधान देशराज, ग्राम पंचायत भनवाड़ के पूर्व प्रधान कृष्ण चंद व उपप्रधान जीतराम आदि ने कहा कि मामले में आरोपियों के खिलाफ पुलिस (Police) द्वारा सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।


यह भी पढ़ें: आतंकी अलर्टः हिमाचल और पंजाब पुलिस ने छानी डमटाल की पहाड़ियां


उन्होंने कहा कि मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द होनी चाहिए। मामले में परिजनों और गांववासियों का सुंदरनगर पुलिस को सूचना देने के एक घंटे के उपरांत मौके पर पहुंचने को लेकर भी गुस्सा फूटा। मौके पर परिजनों व गांववासियों को एसएचओ (SHO) सुंदरनगर कमलकांत व अन्य पुलिस (Police) बल द्वारा प्रदर्शनकारियों को समझा कर हालात शांत किए गए।

वहीं सारे घटनाक्रम को गंभीरता से लेते हुए सुंदरनगर पुलिस ने मामले में दो आरोपी महिलाओं की गिरफ्तार (Arrest) किया है। बता दें कि पिछले कल बुधवार को हिमाचल डेंटल कॉलेज व स्प्रींग फील्ड स्कूल के साथ दो महिलाए आपस में भीड़ गई थीं। इसमें एक महिला ने दूसरी महिला पर ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। इसमें एक महिला गंभीर तरह से घायल (Injured) हो गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचित पुलिस को दी तो पुलिस घटनास्थल पर करीब एक घंटे बाद पहुंची। वहीं घायल महिला को सिविल अस्पताल सुंदरनगर में भर्ती करवाया गया। जहां महिला उपचाराधीन है। पुलिस थाना सुंदरनगर की पुलिस टीम ने हेड कांस्टेबल (Head Constable) ललित कुमार ने अस्पताल में महिला के बयान दर्ज कर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।


यह भी पढ़ें: इंदौराः विदेश भेजने के नाम पर 2 लाख ठगने के आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता महिला हेमलता पत्नी हरीश सेन निवासी फागला ने कहा कि वह सुबह के समय अपनी बच्ची को लेकर स्कूल में जा रही थी। पीछे से एक महिला ने उसके ऊपर हमला कर दिया और उसका पर्स, एटीएम, मोबाइल और पैसे भी छीन लिए। उन्होंने कहा कि इस हमले से महिला के सिर, बाजू, टांग व शरीर के अन्य विभिन्न भागों में गंभीर चोटें आई हैं। पीड़िता हेमलता ने कहा कि इस मारपीट में उसे काफी चोटें आई। उन्होंने कहा कि आरोपी महिला द्वारा उनके बाल भी काट दिए गए। मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरुबचन सिंह ने बताया कि महिलाओं के बीच मारपीट की घटना को लेकर पुलिस की जांच जारी है। आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामले में शिवानी पुघ (24) सुंदरनगर व दक्षा कुमारी (31) बल्ह के खिलाफ आईपीसी 341,323,355,382,34 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है