Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,622
मामले (भारत)
196,707,763
मामले (दुनिया)
×

धमोता गांव में दो महिलाएं भुक्की सहित गिरफ्तार

धमोता गांव में दो महिलाएं भुक्की सहित गिरफ्तार

- Advertisement -

इंदौरा। पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के अंतर्गत गांव धमोता में पुलिस ने गश्त के दौरान दो महिलाओं को 2.578 किलोग्राम (चुरा-पोस्त) भुक्की सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए एसपी कांगड़ा संतोष पटियाल ने बताया कि पुलिस को देर रात 8 बजे सूचना मिली के मिलबा के गांव धमोता में कुछ महिलाएं अपने घरों में नशीले प्रदार्थ बेचने का कारोबार कर रही हैं। उन्हें नशीले पदार्थों सहित रंगे हाथ पकड़ने के लिए रणनीति बनाई गई। एक संयुक्त टीम का गठन किया।
इसमें ठाकुरद्वारा पुलिस चौकी के प्रभारी सुरिंद्र सिंह राणा और जिला नारकोटिक सेल के प्रभारी एसआई अजीत सिंह, मुख्य आरक्षी  इंद्रजीत, संतोष राज, नवजोत, राजिंद्र, संदीप वर्मा, परमजीत, प्रशोत्तम और महिला आरक्षी रंजना की टीम को गठित कर गांव धमोता में गश्त करने के निर्देश दिए। संयुक्त टीम जब गश्त कर रही थी तो गांव धमोता में ही घर बना कर रह रही दो महिलाएं अपने घर के पीछे से ओर प्लास्टिक के लिफाफों को अपने घर की ओर आती नजर आईं। जब उन दोनों  महिलाओं की नजर गश्त कर रही पुलिस पर पड़ी तो घर आने की बजाए दूसरे एक अन्य रास्ते की ओर भागने लगीं। पुलिस ने उनकी भागने की कोशिश को नाकाम करते हुए उनको दबोच लिया।
महिला आरक्षी द्वारा उनके हाथों में पकड़े गए प्लास्टिक के लिफाफों की तलाशी लेने पर उन दोनों ने पास से 2.578 किलोग्राम चूरा-पोस्त बरामद हुआ। आरोपी महिलाओं की पहचान रोजी उर्फ सीमा पत्नी मनजीत और कमला पत्नी जगदीश दोनों निवासी धमोता अड्डा मिलबा थाना इंदौरा के रूप में हुई है। पुलिस ने भुक्की को कब्जे में लेकर दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर ठाकुरद्वारा चौकी में मामला दर्ज कर आगामी कारवाई शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है