×

फंदे पर झूली दो महिलाएंः फोन-चार्जर को लेकर कहासुनी और शराब बनी बहाना

फंदे पर झूली दो महिलाएंः फोन-चार्जर को लेकर कहासुनी और शराब बनी बहाना

- Advertisement -

मंडी। जिला में दो अलग-अलग घटनाओं में दो महिलाओं ने फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या (Suicide) कर ली। इन घटनाओं से सनसनी फैल गई है। महिलाओं इस खौफनाक कदम से हर कोई दंग है। पुलिस (Police) ने तीनों घटनाओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उपमंडल सरकाघाट की ग्राम पंचायत गैहरा के शैलग गांव में एक 23 वर्षीय विवाहिता ने फोन व चार्जर (Phone Charger) को लेकर कहासुनी पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुमन कुमार ने अपनी पत्नी रितिका को मोबाइल चार्जर और फोन के बारे में पूछा तो उसने बताने से इनकार कर दिया और अपने मायके जाने के लिए कहा। पति ने महिला से कहा कि अभी 22 मई को ही मायके से अपने घर आई थी और कुछ दिन बाद जाने की बात कही।


यह भी पढ़ेंः शराब के ठेके के विरोध में सड़कों पर उतरे ग्रामीण, जमकर की नारेबाजी

महिला के न मानने पर उसके पति ने अपने ससुर को फोन कर यह बात बताई। बेटी ने अपने पिता से बात न करते हुए खुद को कमरे में बंद कर लिया। ससुर ने अपनी बेटी से बात करने को कहा। तो महिला ने बात नहीं करने को कहा और अपने कमरे में चली गई और दरवाजा बंद कर दिया। महिला का पति जब शाम को करीब 5 बजे घर पहुंचा तो उसने अपनी पत्नी को आवाजें लगाईं, लेकिन किसी ने नहीं सुनी। जैसे ही वह अपने कमरे की खिड़की के पास पहुंचा तो देखा कि उसकी पत्नी पंखे से लटक रही है। महिला के पति ने दरवाजे को तोड़ कर कमरे में लगे पंखे से पत्नी को नीचे उतारा तब तक पत्नी की मौत हो चुकी थी। महिला के पति ने सरकाघाट पुलिस को सूचित किया।

यह भी पढ़ेंः गर्मी में राहत की बूंदेंः हिमाचल में कहीं हुई बारिश तो कहीं तूफान ने ढाया कहर

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा। पोस्‍टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं, एक अन्‍य मामले में चोलथरा के समीप कांगू का गलू सोमवार सुबह साढ़े दस बजे दो बच्‍चों की मां ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। महिला अपने पति की शराब पीने की लत से परेशान थी। बताया जा रहा है कि महिला ने अपने परिजनों को एक दिन पहले ही बड़ा कदम उठाने को लेकर सूचित किया था, जिस पर सोमवार सुबह वह बेटी के घर पहुंचे, लेकिन महिला को फंदे में लटक कर वह दंग रह गए। घटना के वक्‍त घर में कोई भी नहीं था। बेटी से मिलने व उसके पति को समझाने के लिए ही उसकी मां व भाई घर आया था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्‍जे में लिया। पुलिस जांच में सामने आया है कि महिला गुस्‍सैल स्‍वभाव की थी। दोनों ही मामलों में परिजनों ने कोई शक जाहिर नहीं किया है। डीएसपी सरकाघाट चंद्र पाल सिंह ने दोनों सुसाइट केस की पुष्टि की है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है