Covid-19 Update

1,99,430
मामले (हिमाचल)
1,92,256
मरीज ठीक हुए
3,398
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

जिप्‍सी में छुपाई 40 ग्राम हेरोइन बरामद, दो युवक गिरफ्तार

जिप्‍सी में छुपाई 40 ग्राम हेरोइन बरामद, दो युवक गिरफ्तार

- Advertisement -

मंडी। औट पुलिस ने थलौट में ट्रैफिक नाके के दौरान रविवार दोपहर को दो युवकों से 40 ग्राम हेरोइन (Heroin) बरामद की। पुलिस ने दोनों युवाओं को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों को कोर्ट (Court) में पेश करने की प्रक्रिया अमल पर लाई जा रही है। हेरोइन की कीमत एक लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है। औट पुलिस थाना से हेड कांस्‍टेबल गोपाल सिंह के नेतृत्‍व में रविवार को थलौट (Thalot) में एक ट्रैफिक नाका लगाया गया था। इस बीच करीब सवा दो बजे मंडी (Mandi) की तरफ से एक जिप्‍सी आई। इसमें दो युवा सवार थे, जिसे जांच के लिए रोका गया। जांच के दौरान पुलिस को कुछ शक गहराया, जिस पर जिप्‍सी की तलाशी ली गई तो इसमें 40 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

यह भी पढ़ें:  आपराधिक जांच में हिमाचल पुलिस नंबर वन

आरोपियों की पहचान जगदीश महंत पुत्र मदन गोपाल महंत निवासी बंदरोल तहसील व जिला कुल्‍लू व भोला दत पुत्र रूप चंद निवासी शमशी तहसील भुंतरा जिला कुल्‍लू के रूप में हुई है। पुलिस जांच में सामने आया है कि युवा दिल्‍ली से पंडोह तक वॉल्‍वो बस (Delhi To Pandoh volvo Bus)  के माध्‍यम से पहुंचे थे। जबकि यहां से आगे वह जिप्‍सी में सवार होकर कुल्‍लू (Kullu) की तरफ जा रहे थे, लेकिन बीच में थलौट के पास पुलिस ने दोनों को हेरोइन खेप के साथ दबोच लिया। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि हेरोइन खेप कहां से लाई गई थी और कहां पहुंचाई जानी थी।


यह भी पढ़ें:  खाई में गिरी मेला देखकर लौट रहे लोगों से भरी गाड़ी, दो की मौत-14 घायल

पुलिस हेरोइन के किंग पिन तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। दोनों आरोपियों का मेडिकल भी किया जा रहा है। इधर, डीएसपी (DSP Padhar) पधर मदनकांत ने बताया कि आरोपी युवाओं के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले में तफ्तीश जारी है। सोमवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। कहा कि नशे के विरुद्ध पुलिस का अभियान जारी है। इसमें जनसहयोग आपेक्षित है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है