Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,695,958
मामले (भारत)
199,022,838
मामले (दुनिया)
×

सोलन में चिट्टे सहित दो धरे, खेतों में लगे 4355 भांग के पौधे भी बरामद

सोलन में चिट्टे सहित दो धरे, खेतों में लगे 4355 भांग के पौधे भी बरामद

- Advertisement -

दयाराम कश्यप/ सोलन। पुलिस (Police) ने चेकिंग के दौरान 2 लोगों से 68 ग्राम चिट्टा पकड़ा है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार जिला सोलन के मुख्यद्वार परवाणू पुलिस (Parwanoo Police) की टीम ने कालका की तरफ़ से धर्मपुर की ओर आ रही कार को राष्ट्रीय उच्च मार्ग 5 पर दत्तयार के समीप चेकिंग के लिए रोका। तलाशी के दौरान गांव रौडी निवासी 33 वर्षीय कार चालक जय कुमार और कसौली (Kasauli) के गांव सनावर निवासी वीरेंद्र शर्मा उर्फ बिक्की के कब्जे से 68 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। मामले की पुष्टि डीएसपी (DSP) रमेश कुमार शर्मा ने की है।

यह भी पढ़ें: हरियाणा के दो लोगों को कुल्लू पुलिस ने चरस के साथ पकड़ा


वहीं, पुलिस थाना सोलन (Police Station Solan) के मुख्य आरक्षी कुलदीप कुमार टीम सहित गश्त व अपराधिक गतिविधियों की खोज हेतू जटोली, गड़ोग, धारों की धार आदि की तरफ थे। जब गश्त करते हुए गांव गलयाण सड़क धारों की धार पहुंचे तो सड़क से नीचे साथ लगते टमाटर के खेत की मेड़ पर भांग के पौधे नजर आए।

गाड़ी रोककर खेत में जाकर चैक किया गया तो पूरे खेत की मेड़ पर एक किनारे से दुसरे किनारे तक भांग के पौधे पूर्ण रूप से चरस निकालने तैयार पाए गए, जिसके उपरांत सड़क से नीचे व सड़क के ऊपर की तरफ आस-पास के सभी खेतों चैक किया गया तो सड़क से ऊपर चेत राम पुत्र बुध राम के रिहायशी मकान से पीछे छोटे-बड़े 19 खेतों में जिनमें शिमला मिर्च, टमाटर व मक्की की फसल लगी थी की मेड़ पर भी भांग के पौधे लगे पाए गए, जिन्हें घास की मदद से गुच्छों में बांधा हुआ था तथा भांग के पौधों के शिखर झुकाकर पौधों को छुपाने का प्रयास किया गया था। भांग के पौधों को काटकर गिनती की गई जो कुल 4355 भांग के पौधे पाए गए। पुलिस (Police) ने मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है