Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,612,794
मामले (भारत)
198,030,137
मामले (दुनिया)
×

UNA व Paonta में युवकों ने लगाया फंदा

UNA व Paonta  में युवकों ने लगाया फंदा

- Advertisement -

Suicide :ऊना। पिरथीपुर में 23 वर्षीय युवक ने फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान सुनील कुमार पुत्र निर्मल निवासी पिरथीपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार सुनील कुमार दौलतपुर चौक में कंप्यूटर ऑपरेटर के रूप में कार्यरत था और रविवार को घर में अकेला था।

Suicide :पिरथीपुर के 23  वर्षीय युवक ने पंखे से लटककर की आत्महत्या

रविवार को जब उसके पिता निर्मल घर लौटे तो बेटे को पंखे से लटका पाया, जिस पर उन्होंने पुलिस को जानकारी दी।


उधर, चौकी प्रभारी राजिंद्र पठानिया ने बताया कि पुलिस ने धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगामी छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि घर से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मम्मी-पापा मुझे माफ करना, मैं सुसाइड कर रहा हूं

पांवटा साहिब। एक गुरुद्वारे में एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। प्राप्त जानकारी के अनुसार भजन सिंह  (26) पुत्र रणजोत सिंह निवासी निहालगढ़ ने आज गुरुद्वारा निहालगढ़ में फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। भजन सिंह के पिता रणजोत सिंह गुरुद्वारा निहालगढ़ में ही रागी के रूप में कार्यरत है, जिन्हें इसके लिए 3000 रुपये मिलते हैं। साथ ही भजन किसी निजी कंपनी में कार्यरत था। परिवार के साथ गुरुद्वारे के कमरे में ही रहता था। जब सुबह परिवार किसी कार्यक्रम में गया तो वह साथ नहीं गया, उसने कहा आप चलो मैं बाद में आऊंगा। परिवार ने वापस आकर देखा तो पंखे से लटका हुआ था। मौके पर सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें लिखा है कि मम्मी- पापा मुझे माफ करना मैं सुसाइड कर रहा हूं।

पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार प्राथमिक जांच में सामने आया कि युवक कई दिनों से डिप्रेशन में था व नौकरी पर भी नहीं जा रहा था, जिसने आज फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। उधर,  मामले की पुष्टि एसएचओ पांवटा मनीष चौहान ने की है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें: ढांक से गिरकर महिला की Death, Car की टक्कर से मजदूर घायल

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है