Covid-19 Update

2,26,941
मामले (हिमाचल)
2,22,287
मरीज ठीक हुए
3,828
मौत
34,563,749
मामले (भारत)
261,058,217
मामले (दुनिया)

कोविड-19 की सैंपलिंग कर रहे कोरोना वारियर्स के साथ दो युवकों ने की गाली- गलौच

कोविड-19 की सैंपलिंग कर रहे कोरोना वारियर्स के साथ दो युवकों ने की गाली- गलौच

- Advertisement -

ऊना। रीजनल अस्पताल ऊना में कोविड-19 की सैंपलिंग ( Sampling of covid-19) की ड्यूटी पर तैनात फ्रंटलाइन कोरोना वारियर्स ( Frontline corona warriors) चिकित्सक और पैरामेडिकल स्टाफ के साथ दो युवकों द्वारा गाली-गलौज और अभद्र व्यवहार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ( Police)ने ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक और महिला स्वास्थ्य कर्मचारियों की शिकायत के आधार पर इन युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इस संबंध में मामले की जांच शुरू कर दी गई है। घटना 10 मई की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें :- Kangra: नाके पर तैनात पुलिस कर्मियों से गाली-गलौच कर भागे बाइक सवार

10 मई की शाम करीब 4:30 बजे आइसोलेशन वार्ड ( Isolation ward) में डॉ राजन आगरा और उनके साथ तैनात महिला कर्मचारी राजविंदर कौर और रजनी देवी कोरोनावायरस की जांच के लिए लोगों के सैंपल जुटा रहे थे। इस दौरान जिला मुख्यालय स्थित डीसी कॉलोनी निवासी दो युवक मिथुन कुमार पुत्र विनोद कुमार और नितिन कुमार पुत्र विजय कुमार जबरदस्ती आइसोलेशन वार्ड में घुस गए। और बिना अपना पंजीकरण करवाएं डॉक्टर और नर्सों पर सेंपलिंग करने का दबाव बनाने लगे। मौके पर तैनात स्टाफ ने जब युवकों को सैंपलिंग के लिए निर्धारित प्रक्रिया के बारे में समझाने की कोशिश की तो दोनों गाली गलौज पर उतर आए।

हालांकि इसके बावजूद मौके पर तैनात स्टाफ ने युवकों के सैंपल भी कर लिए और माहौल को शांत करने के लिए उन्होंने दोनों को वहां से भेज दिया। लेकिन कुछ ही देर बाद दोनों युवक फिर से आइसोलेशन वार्ड में आ धमके और ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक समेत महिला चिकित्सा कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार और गाली गलौज करने लग गए। डॉ राजन आगरा ने इस संबंध में रीजनल अस्पताल ऊना ( Regional Hospital Una) के चिकित्सा अधीक्षक को लिखित शिकायत सौंपी। जिसके बाद चिकित्सा अधीक्षक ने मामले को फौरन पुलिस के सुपुर्द करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की सिफारिश की। एएसपी विनोद कुमार धीमान ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है