Covid-19 Update

2,18,314
मामले (हिमाचल)
2,12,899
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,678,119
मामले (भारत)
232,488,605
मामले (दुनिया)

खुद को पत्रकार बताकर RSS प्रचारक से की मारपीट, BJP विधायकों-कार्यकर्ताओं का हंगामा

खुद को पत्रकार बताकर RSS प्रचारक से की मारपीट, BJP विधायकों-कार्यकर्ताओं का हंगामा

- Advertisement -

देहरादून। हरिद्वार के कनखल में आरएसएस (RSS) के नगर प्रचारक के साथ दो युवकों ने मारपीट की, जिसके बाद वहां पर काफी हंगामा हो गया। मारपीट से भड़के बीजेपी के तीन विधायक, जिलाध्यक्ष, बीजेपी और संघ के कार्यकर्ताओं ने कनखल थाना घेर लिया। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए भाजपाइयों ने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए। कनखल थाने में बीजेपी (BJP) और संघ कार्यकर्ताओं का हंगामा देर रात तक चलता रहा। पुलिस ने मामले में कार्रवाई की बात कह रही है।

यह भी पढ़ें: Jai Ram Thakur के ड्रीम प्रोजेक्ट पर मंडराए खतरे के बादल, सड़कों पर उतरे सैंकड़ों किसान

जानकारी के अनुसार, आरएसएस के नगर प्रचारक भूपेंद्र एक कार्यकर्ता डॉ. अनुराग के साथ कार से स्वदेशी चौक कनखल होते हुए झंडा चौक की तरफ जा रहे थे। थोड़ी दूरी आगे चलते ही दूसरी साइड से आ रहे एक युवक ने उनकी कार को टक्कर मार दी तभी नगर प्रचारक भूपेंद्र और संघ कार्यकर्ता डॉ. अनुराग युवक के साथ बातचीत करने लगे। आरोप है कि इसी दौरान वहां पर शराब के नशे में आए दो युवकों ने अपने आप को पत्रकार बताते हुए दोनों के साथ मारपीट शुरू कर दी। दोनों युवक नगर प्रचारक और संघ कार्यकर्ता पर रौब झाड़ते हुए उन्हें थाने ले गए।

आरोप है कि यहां पुलिस (Police) ने नगर प्रचारक और संघ कार्यकर्ता के बजाय युवकों की बातों पर ही ध्यान दिया। घटना की सूचना जब संघ और बीजेपी कार्यकर्ताओं (BJP workers) को मिली तो बीजेपी विधायक आदेश चौहान, संजय गुप्ता और हरिद्वार ग्रामीण विधायक स्वामी यतीश्वरानंद मौके पर पहुंच गए। वहीं, बीजेपी के जिलाध्यक्ष जयपाल चौहान के साथ भारी संख्या में संघ और पार्टी कार्यकर्ता कनखल थाने पहुंच गए और जमकर हंगामा किया। बीजेपी के विधायकों और कार्यकर्ताओं ने कनखल थाना अध्यक्ष के निलंबन के साथ ही युवकों पर तत्काल कार्रवाई की मांग की। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि मामले को लेकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। आरोपियों के खिलाफ जल्द ही केस दर्ज किया जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है