Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,440,951
मामले (भारत)
195,407,759
मामले (दुनिया)
×

सरकाघाट में खाई में गिर गई कार दो युवकों ने तोड़ा दम , एक गंभीर घायल

रात डेढ़ बजे के करीब हुआ हादसा, पुलिस कर रही मामले की जांच

सरकाघाट में खाई में गिर गई कार दो युवकों ने तोड़ा दम , एक गंभीर घायल

- Advertisement -

सरकाघाट। हिमाचल प्रदेश में एक सड़क हादसे ( Road accident)में दो युवकों की जान चली गई है जबकि एक घायल है। यह हादसा सरकाघाट की चहलोग पंचायत के सल्याणी गांव में हुआ है। यहां पर एक कार ( car) खाई में गिर गई। खाई में गिरते ही कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में घायल युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है और वह मंडी अस्पताल ( Mandi Hospital)में उपचाराधीन है। पुलिस ने शवों के कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा. पुलिस( Police) हादसे का कारणों की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: कार में जा रहे थे दो युवक, तलाशी लेने पर मिला नशे का जखीरा

जानकारी के अनुसार उमेश कुमार ( 25) पुत्र प्रकाश चन्द, दिनेश कुमार ( 28) पुत्र जयचन्द और राकेश कुमार( 27) पुत्र हुकमचंद देर रात के करीब डेढ़ बजे अपनी टाटा बोल्ट (HP – 33 D- 3428) से रिवालसर की ओर से अपने घर चहलोग पंचायत के सल्याणी गांव को जा रहे थे । इसी बीच जब वे दुर्गापुर से आगे अपने गांव की ओर निकले तो एक मोड़ पर चालक
दिनेश कुमार ने नियंत्रण खो दिया और गाड़ी नीचे करीब 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई। गाड़ी के गिरने की आवाज सुनकर आसपास के गांवों के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और बड़ी कठिनाई से घायलों को सड़क पर पंहुचाया। गांव वाले तीनों को निजी वाहन में डालकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रिवालसर ले गए जहां डाक्टर ने उमेश कुमार और दिनेश कुमार को मृत घोषित कर दिया और राकेश कुमार की गम्भीर स्थिति को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद जोनल अस्पताल मंडी के लिए रेफर कर दिया। उसकी हालत भी गम्भीर बताई जा रही है। घटनास्थल पर उपस्थित लोगों में से किसी ने पुलिस को भी घटना बारे सूचित किया और पुलिस भी तत्काल घटनास्थल पर पहुंची तथा मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
उमेश कुमार और दिनेश कुमार के शव का सरकाघाट असप्ताल में पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया जाएगा। डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिसदुर्घटना की गहन जांच कर रही है।


हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है