Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,419,405
मामले (भारत)
176,212,172
मामले (दुनिया)
×

Himachal: यमुना नदी में नहाने उतरे मंडी के दो युवकों की मौत, पार्वती नदी में डूबी महिला

पांवटा साहिब और कुल्लू में पेश आए हादसे, पुलिस जांच में जुटी

Himachal: यमुना नदी में नहाने उतरे मंडी के दो युवकों की मौत, पार्वती नदी में डूबी महिला

- Advertisement -

पांवटा साहिब/कुल्लू। यमुना नदी में नहाने उतरे तीन युवकों में से दो युवकों की नदी में डूबकर मौत (Drowning) हो गई है। मृतक युवकों की पहचान 19 वर्षीय टीका राम निवासी मैगली, करसोग जिला मंडी व 18 वर्षीय मुकेश निवासी निहारी डाकघर करसोग के रूप में हुई है। मामला गुरुवार शाम तकरीबन 4 बजे का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर बाद मुकेश और टीकाराम अपने तीसरे साथी हरीश के साथ यमुना नदी (Yamuna River) में नहाने के लिए उतरे। जब वह तीनों नहाकर वापस आने लगे तो अचानक से मुकेश और टीकाराम पानी के तेज बहाव में डूब गए। हरीश ने उन्हें बचाने की कोशिश की, मगर वह दोनों पानी की लहरों में डूबते चले गए।

यह भी पढ़ें: Himachal:  बेटे का आरोप; दादा-दादी की प्रताड़ना से तंग आकर मां ने की आत्महत्या

 


हरीश ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने मौके पर गोताखोरों के साथ पहुंचकर करीब एक घंटे तक सर्च अभियान (search Operation) चलाया और दोनों युवकों को नदी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि जिला मंडी (Mandi) के करसोग उपमंडल के रहने वाले दोनों मृतक पांवटा साहिब में एक मार्केटिंग कंपनी में काम करते थेए जो 15 दिन पहले ही करसोग से पांवटा आए थे। डीएसपी पांवटा साहिब वीर बहादुर सिंह ने दोनों युवकों की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि मंडी जिला के करसोग (Karsog) निवासी दो युवकों की यमुना नदी में डूबने से मौत हुई है। इनके परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। शुक्रवार को दोनों युवकों का पोस्टमार्टम करवाकर शव उनके परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: मरीज के तीमारदार ने महिला चिकित्सक व स्टाफ नर्स से किया अभद्र व्यवहार

 

 

पार्वती नदी में डूबी आशा वर्कर

हिमाचल के कुल्लू जिला के मणिकर्ण घाटी में एक महिला पार्वती नदी में बह गई। जिससे महिला की मौत हो गई। महिला का शव पानी के तेज बहाव में बहकर चट्टानों के बीच में फंस गया है। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि महिला के शव को निकालने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जरी चौकी में सूचना मिली थी कि सरसाडी के पास एक महिला के शव को पार्वती नदी में बहते हुए देखा है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल विभाग की टीम के साथ शव को निकाल लिया गया है। नदी में बहने वाली महिला की पहचान सरस्वती पत्नी कुलदीप निवासी शाहन डाकघर भ्रमण तहसील भुंतर जिला कुल्लू के रूप में हुई है। महिला आशा वर्कर बताई जा रही है। जो कि आज सुबह किसी काम से जरी गई हुई थी और हादसे का शिकार हो गई।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है