Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,693,625
मामले (भारत)
198,846,807
मामले (दुनिया)
×

पराशर : ट्रैकिंग के लिए गए वार्ड मेंबर सहित दो युवकों की खाई में गिरने से मौत

पराशर के लिए ट्रैकिंग पर निकला था दल

पराशर : ट्रैकिंग के लिए गए वार्ड मेंबर सहित दो युवकों की खाई में गिरने से मौत

- Advertisement -

मंडी जिला में पराशर की पहाड़ियों पर टेंट लेकर ट्रैकिंग (Tracking) करने गए दो युवकों की खाई में गिरने से मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार मैहणी पंचायत के चार युवक अस्थायी टैंट लेकर पराशर की पहाड़ियों पर ट्रैकिंग करने गए हुए थे। इनमें पवन कुमार, प्रवीण कुमार, कृष्ण लाल और हेम राज शामिल थे। ट्रैकिंग पूरी करने के बाद ये युवक वापिस अपने घर आ रहे थे। बीती रात को इन्होंने कोहली का पधर नामक स्थान पर टेंट लगाकर रात गुजारने की सोची। रात करीब 12 बजे पवन और प्रवीण शौच करने टेंट से बाहर निकले। टेंट के साथ एक गहरी खाई के पास दोनों शौच करने ही लगे थे कि इतने में एक का पैर फिसला और वह खाई की तरफ गिरने लगा। मृतकों में एक युवक पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर(minister Kaul Singh Thakur) का रिश्ते में भांजा और वार्ड मेंबर भी था।

यह भी पढ़ें:Himachal : युवती से दुराचार के बाद की बेरहमी से मारपीट, सोशल मीडिया पर डाला वीडियो

दूसरे ने इसे बचाने का प्रयास किया लेकिन दोनों सीधे 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरे। कृष्ण लाल और हेम राज ने आधी रात को साथ लगते गांव के लोगों को मदद के लिए मौके पर बुलाया। लोगों ने अपने स्तर पर रेस्क्यू आप्रेशन चलाकर दोनों को खाई से बाहर निकाला और जोनल हास्पिटल मंडी पहुंचाया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। पंडोह पुलिस चौकी की टीम ने हास्पिटल जाकर शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिए हैं।


वहीं दुर्घटना संबंधी मामला दर्ज करके मामले की छानबीन भी शुरू कर दी है। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है। वहीं मरने वाले दो युवकों में से एक युवक पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर का रिश्ते में भांजा लगता है। बताया जा रहा है कि मृतक युवक कौल सिंह ठाकुर की ममेरी बहन का बेटा था। कौल सिंह ठाकुर ने भी जोनल हास्पिटल जाकर परिजनों को ढांढस बंधाया और सांत्वना दी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है