Covid-19 Update

2,86,261
मामले (हिमाचल)
2,81,513
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,488,519
मामले (भारत)
553,690,634
मामले (दुनिया)

जनवरी 2023 में आयोजित होगी यूएई इंटरनेशनल टी- 20 लीग

अबू धाबी, दुबई और शारजाह के स्थानों पर 34 मैच खेले जाएंगे

जनवरी 2023 में आयोजित होगी यूएई इंटरनेशनल टी- 20 लीग

- Advertisement -

अबू धाबी। अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने सोमवार को घोषणा की है कि उनकी टी20 लीग पहला सीजन (जिसे इंटरनेशनल लीग टी20) का नाम दिया गया है। 2023 में 6 जनवरी से 12 फरवरी तक खेला जाएगा। इसमें छह टीमों की फ्रेंचाइजी हिस्सा लेंगी। जो अबू धाबी, दुबई और शारजाह के स्थानों पर 34 मैच खेले जाएंगे। उन्होंने कहा, अमीरात क्रिकेट बोर्ड रिलायंस इंडस्ट्रीज, कोलकाता नाइट राइडर्स, कैपरी ग्लोबल, जीएमआर, लांसर कैपिटल, अदानी स्पोर्ट्सलाइन, ब्रॉडकास्टर जी और अन्य सभी हितधारकों का यूएई की नई टी20 लीग में स्वागत किया गया। उन्होंने अमीरात क्रिकेट बोर्ड में विश्वास दिखाया है, क्योंकि हम खेल को भविष्य में ले जा सकते हैं। उन्होंने आगे कहा, “जैसा कि हम इस लंबी यात्रा को शुरू करने जा रहे हैं। मुझे विश्वास है कि हम एक साथ नई ऊंचाइयों को प्राप्त करेंगे और इस प्रक्रिया में दुनिया भर के उन लाखों प्रशंसकों को मनोरंजन और उत्साह प्रदान करेंगे, जो यूएई टी20 लीग की पहली गेंद फेंके जाने का इंतजार कर रहे हैं। ईसीबी की ओर से मैं सभी को आश्वस्त करता हूं कि क्रिकेट के साथ मैदान पर आपका मनोरंजन होगा।”

यह भी पढ़ें:श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट में सिर्फ एक तेज गेंदबाज को मौका दे सकता है ऑस्ट्रेलिया

टूर्नामेंट अमीरात क्रिकेट को अपनी स्थानीय प्रतिभा को उच्च स्तर पर विकसित करने के लिए एक मंच भी प्रदान करेगा, जहां यूएई-आधारित खिलाड़ी वर्तमान में बोर्ड के कार्यक्रम में एकीकृत हैं। साथ ही उच्च प्रदर्शन कोचिंग और चयन समिति टीमों द्वारा पहचाने जाने वाले खिलाड़ी होंगे। अमीरात क्रिकेट और यूएई का उन पहलों को पहचानने और अपनाने का एक बड़ा इतिहास है, जो खेल की सफलता को रेखांकित करते हैं। यह बेहद महत्वपूर्ण है कि इस टूर्नामेंट के माध्यम से यूएई-आधारित खिलाड़ी आगे बढ़ेंगे।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है