Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

Una व बिलासपुर के ट्रायल 24 – 25 को ऊना में

Una व बिलासपुर के ट्रायल 24 – 25 को ऊना में

- Advertisement -

Una and Bilaspur Trial: ऊना। खेल छात्रावास ऊना तथा बिलासपुर में सत्र 2017-18 के लिए पात्र खिलाड़ियों के प्रवेश के लिए ट्रायल का आयोजन किया जा रहा है। यह ट्रायल 24 व 25 अप्रैल  को सुबह 7 बजे इंदिरा स्टेडियम में होगा। 24 अप्रैल को एथलेटिक्स एवं कबडडी लड़के व लड़कियां जबकि हैंडबाल व हॉकी का ट्रायल लड़कों के लिए, इसके अलावा 25 अप्रैल को जूडो,  वॉलीबाल तथा कुश्ती केवल लड़कों के लिए ट्रायल लिया जाएगा।

यह जानकारी जिला युवा सेवा एवं खेल अधिकारी एमपी भराड़िया दी है उन्होंने बताया कि प्रवेश के लिए खिलाड़ियों की आयु सीमा 13 से 19 वर्ष निर्धारित की गई है,  लेकिन वरीयता13 से 15 वर्ष की आयु वाले  खिलाड़ियों को दी जाएगी। 


 Una and Bilaspur Trial:खिलाड़ियों को मिलेंगी सभी सुविधाएं

उन्होंने बताया कि ट्रायल के दौरान चुने गए  खिलाड़ियों को मुफत आवास, भोजन, चिकित्सा, बीमा, खेल किट, खेल सामान व आधुनिक ढंग से प्रशिक्षकों द्वारा प्रशिक्षण प्रदान किया जाएगा।

 साथ ही बताया कि ऐसे चयनित खिलाड़ी अपनी पढ़ाई को किसी भी स्थानीय स्कूल या कॉलेज में जारी रख सकते हैं। एमपी भराड़िया ने बताया कि ट्रायल परीक्षण के दौरान चयन में स्कूली खेल, राज्य व राष्ट्रीय स्तर की खेल प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन तथा उदीयमान खिलाड़ियों को प्राथमिकता दी जाएगी। उन्होंने बताया कि निर्धारित तिथि व स्थान को खिलाड़ी अपने साथ शैक्षणिक, आयु व खेल उपलब्धियों के मूल प्रमाण पत्रों एवं सभी प्रमाणपत्रों की सत्यापित फोटोकॉपी तथा दो पासपोर्ट साइज के फोटो सहित ट्रायल परीक्षण में भाग ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Notification: तृतीय-चतुर्थ श्रेणी की सीधी भर्ती के लिए Interview नहीं

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है