Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

हिमाचल: नौकरी के लिए हो जाएं तैयार, 1000 से भी अधिक पदों पर होगी भर्ती

हिमाचल: नौकरी के लिए हो जाएं तैयार, 1000 से भी अधिक पदों पर होगी भर्ती

- Advertisement -

चंबा/ऊना। प्रदेश में जल्द ही एक हजार से अधिक पदों पर भर्ती होने जा रही है। यह भर्ती ऊना और चंबा में होगी। इसमें डाटा एंट्री, वित्त एवं लेखाए सेवा प्रबंधन व बैक ऑफिस ऑप्रेशन श्रेणियों के अलावा सिक्योरिटी गार्ड के पद साक्षात्कार के माध्यम से भरे जाएंगे। ऊना में मैसर्ज संवाद ग्लोबल बीपीओ सर्विस प्राईवेट लिमिटेड ऊना द्वारा डाटा एंट्री, वित्त एवं लेखा, सेवा प्रबंधन व बैक आफिस ऑपरेशन श्रेणियों के कुल 55 पद अधिसूचित किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: यहां भरे जा रहे हैं आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं व सहायिकाओं के पद, जल्द करें आवेदन

इस बारे में जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी ऊना अनीता गौतम ने बताया कि उक्त पदों के लिए साक्षात्कार 27 दिसंबर को सुबह 11 बजे रोज़गार कार्यालय ऊना में लिए जाएंगे। पदों के लिए न्यूनतम शैक्षिणक योग्यता स्नातक उत्तीर्ण रखी गई है, जबकि आयु सीमा 18 से 30 वर्ष निर्धारित की गई है। चयनित अभ्यर्थियों का कार्यक्षेत्र ऊना होगा तथा उन्हें 8 से 12 हजार प्रतिमाह वेतन प्रदान किया जाएगा। इसके लिए पात्र एवं इच्छुक अभ्यार्थी अपनी योग्यता प्रमाण पत्र, जन्म तिथि, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण कार्ड, हिमाचली होने का प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार की फोटो, आधार कार्ड सहित उक्त दिनांक व समय को साथ लाना सुनिश्चित कर सकते हैं। अनीता गौतम ने बताया कि अभ्यार्थी को किसी भी प्रकार भत्ता देय नहीं होगा।


इसी तरह से जिला रोजगार अधिकारी चंबा अरविंद चौहान ने बताया कि मेसर्ज जी 4-एस – सिक्योर सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा हिमाचल प्रदेश सहित हरियाणा, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और राजस्थान राज्यों से सिक्योरिटी गार्ड के 1000 पदों को भरा जाएगा। उन्होंने बताया कि केवल पुरुष अभ्यर्थियों के लिए सिक्योरिटी गार्ड के पदों के लिए कैंपस इंटरव्यू का आयोजन 27 दिसंबर को रंग महल स्थित जिला रोजगार अधिकारी कार्यालय में सुबह 10:30 बजे किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके लिए इच्छुक उम्मीदवार की आयु 18 से 35 वर्ष के मध्य होनी चाहिए। शैक्षणिक योग्यता 10वीं पास रहेगी, जबकि उम्मीदवार की ऊंचाई 170 सेंटीमीटर होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि केंपस इंटरव्यू में भाग लेने वाले उम्मीदवार अपनी शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र के साथ रोजगार कार्यालय प्रमाण पत्र और आधार कार्ड भी साथ लेकर आएं। अधिक जानकारी के लिए 01899- 222209 पर भी संपर्क किया जा सकता है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस Link पर Click करें… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है