Covid-19 Update

3,12, 281
मामले (हिमाचल)
3, 07, 956
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,601,934
मामले (भारत)
624,506,140
मामले (दुनिया)

आंगनबाड़ी वर्कर-हेल्पर के साक्षात्कार की तिथि बदली, जानिए कब होंगे Interview

आंगनबाड़ी वर्कर-हेल्पर के साक्षात्कार की तिथि बदली, जानिए कब होंगे Interview

- Advertisement -

ऊना। बाल विकास परियोजना अधिकारी ऊना के तहत आंगनबाड़ी वर्कर (Anganwadi worker) के पांच और हेल्पर के 11 पदों को भरने के लिए 21 से 45 वर्ष आयु वर्ग की पात्र महिला उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। बाल विकास परियोजना अधिकारी ऊना ने बताया कि रिक्त पदों के लिये पहले साक्षात्कार (Interview) 19 जनवरी को होने थे जिन्हें अब प्रशासनिक कारणों के चलते साक्षात्कार 29 जनवरी को प्रात: दस बजे बाल विकास परियोजना अधिकारी ऊना के कार्यालय में किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: बाथरूम में नहाने गई महिला का फिसला पैर, करंट लगने से गई जान

उन्होंने बताया कि आंगनबाड़ी केंद्र (Anganwadi Center) अबादा बराना, झंबर-।, फतेहपुर हरिजन बस्ती-।, बड़साला व बसदेहड़ वार्ड नं-9 व 10 के लिए आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं जबकि सनोली-।, अप्पर अरनियाला, डंगोली, भटोली जाट मुहल्ला-।, भटोली-।, चड़तगढ़-।।, कुठारकलां, रैंसरी मध्य, बसदेहड़ा केंद्र नं-17, बसोली (धीमान मुहल्ला) और मजारा के लिए सहायकाओं के पद के लिएआवेदन किया जा सकता है। उक्त पदों के लिए आवेदन करने वाली महिला आवेदक का परिवार 1 जनवरी 2019 तक संबंधित आंगनबाड़ी केंद्र के लाभांवित परिक्षेत्र के संवेक्षण के अंतर्गत आता हो।

आंगनबाड़ी के पद के लिए आवेदक की न्यूनतम शैक्षिणक योग्यता दस जमा दो अथवा समकक्ष जबकि सहायिका पद के लिए आठवीं पास होना अनिवार्य है। आवेदक के परिवार की वार्षिक आय 35 हजार से अधिक न हो। उन्होंने बताया कि उम्मीदवार साक्षात्कार की संभावित तिथि 19 जनवरी के दिन भी समस्त दस्तावेज़ों सहित साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए बाल विकास परियोजना अधिकारी के ऊना कार्यालय में संपर्क किया जा सकता है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है