×

दाड़ी में पंचर लगाने वाले और UNA में TRUCK चालक के सहायक को कुचला, मौत

दाड़ी में पंचर लगाने वाले और UNA में TRUCK चालक के सहायक को कुचला, मौत

- Advertisement -

धर्मशाला। दाड़ी में जीप चालक ने एक व्यक्ति को कुचल दिया है। इस हादसे में व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस ने आरोपी चालक मोनू कुमार निवासी घियाणां कलां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  जानकारी के अनुसार मृतक प्रवीन कुमार निवासी बगली(32) दाड़ी में टायर पंचर की दुकान करता था। शनिवार को भी प्रवीन कुमार दुकान के बाहर टायर पंचर का काम कर रहा था। इस दौरान एक महिंद्रा जीप वहां से गुजर रही थी। इस दौरान जीप अनियंत्रित हो गई और प्रवीन कुमार को टक्कर मार दी। पुलिस की प्रारंभिक जांच के अनुसार जीप में तकनीकी खराबी आ गई थी।


  • पुलिस ने आरोपी चालक को किया गिरफ्तार
  • तकनीकी खराबी मानी जा रही हादसे का कारण

बताया जा रहा है कि जीप के टायर में कुछ समस्या आ गई थी, जिसके कारण जीप अनियंत्रित हो गई। इसी दौरान जीप ने प्रवीन कुमार को टक्कर मार दी। इस टक्कर में प्रवीन कुमार गंभीर रुप से घायल हो गया तथा उसकी मौके पर मौत हो गई। उधर, पुलिस अधीक्षक कांगड़ा संजीव गांधी ने बताया कि दाड़ी में शनिवार को हुई दुर्घटना में प्रवीन कुमार निवासी बगली की मौत हो गई है। जीप चालक मोनू निवासी घियाणां कलां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि जीप में कुछ तकनीकी खराबी आई थी, हालांकि रविवार को इस मामले जीप की जांच की जाएगी। पुलिस द्वारा सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है।

Truck का शीशा साफ करने उतरा और आ धमकी मौत

सुनैना जसवाल/ऊना। क्षेत्र के निकटवर्ती गांव बरानोह में ऊना-बंगाणा मुख्य मार्ग पर एक तेज रफ्तारी कार ने सड़क पर खड़े एक व्यक्ति को टक्कर मार दी, जिससे सड़क पर खड़े व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान सुरेंद्र कुमार  निवासी गांव बसदेहड़ा जिला ऊना के रूप में हुई है। ट्रक चालक के साथ बतौर सहायक काम करने वाला मृतक सुरेंद्र कुमार बरनोह में सड़क के किनारे खड़े ट्रक का शीशा साफ करके नीचे उतरा ही था कि बंगाणा की ओर से आ रही एक तेज रफ्तारी कार ने गलत दिशा में आकर उसे टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

  • ऊना-बंगाणा मुख्य मार्ग पर कार चालक की टक्कर से एक की मौत
  • कार सवार दो लोगों को आई चोटें ऊना अस्पताल में भर्ती

हादसे में कार सवार दो लोगों को चोटें आई हैं, जिन्हें उपचार के लिए ऊना अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायलों की पहचान मनीश कुमार व सुभाष कुमार  निवासी करनाल हरियाणा के रूप में हुई है। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए हैं। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मृतक सुरेंद्र कुमार का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऊना अस्पताल भेज दिया है। एसपी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी कार चालक मुनीश कुमार के  खिलाफ केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

बेरगांव में मिली Dead Body, नहीं हो पाई पहचान

सोलन। चंबाघाट समीप बेरगांव के बरसाती नाले में पुलिस ने एक शव बरामद किया है। नाले में शव मुंह के बल गिरा हुआ था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो पाई है। जानकारी के अनुसार सुबह के समय पुलिस को सूचना मिली कि एक बरसाती नाले में किसी को शव पड़ा हुआ है। इस सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और पाया कि शव नाले में मुंह के बल गिरा हुआ है। जांच करने पर शव कोई ज्यादा गहरी चोट के निशान नहीं पाए गए।

आसपास के लोगों से पूछताछ करने के बाद भी शव की पहचान नहीं हुई। शव देखने में किसी नेपाली मूल के व्यक्ति का लग रहा है।  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. मनमोहन सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है