Expand

पहले की 40 लाख की हेराफेरी, फिर खुद रचा अपनी ही मौत का ड्रामा

पहले की 40 लाख की हेराफेरी, फिर खुद रचा अपनी ही मौत का ड्रामा

- Advertisement -

सुनैना जसवास/ऊना। पहले की 40 लाख रुपए की हेराफेरी और फिर खुद ही अपनी मौत का ड्रामा रच डाला। यही नहीं इस सारे मामले में एक बेगुनाह को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। यह खुलासा बनखंडी में बर्निग कार मामले में हुआ है। बता दें कि बनखंडी में एक व्यक्ति सहित जली कार मामले को सुलझाने में हरोली पुलिस ने सफलता हासिल की है। पूरे मामले में कई चौकाने वाले खुलासे हुए हैं। 29 सितम्बर की रात को ऊना-होशियारपुर मुख्य मार्ग के क्षेत्र बनखंडी में एक कार व्यक्ति सहित जलकर राख हो गई थी। इसकी शिनाख्त में जुटी पुलिस के द्वारा सारा दिन की गई तफ्तीश में मृतक की शिनाख्त चंदन कुमार निवासी जालंधर के रूप में हुई थी। लेकिन, 12 अक्तूबर को पुलिस ने परिजनों की सूचना के बाद चंदन को जिंदा सोलन जिला में पाया गया। इस दौरान चंदन ने पुलिस अपने अपहरण किए जाने की कहानी बयां की थी। वारदात के 13 दिन बाद सामने आने और अपहरण की कहानी पुलिस के गले नहीं उतर रही थी, जिसपर पुलिस ने चंदन से पूछताछ करके उसे घर भेज दिया था, लेकिन इसके बाद पुलिस लगातार चंदन पर नजर बनाए हुई थी।

  • burning-car1ऊना के बनखंडी में बर्निग कार मामले में खुलासा
  • जिंदा निकले कार मालिक ने दिया वारदात को अंजाम
  • एक बेगुनाह को जान से धोना पड़ा हाथ

पुलिस ने करीब 25 दिन बाद चंदन को गिरफ्तार करके जब सख्ताई से पूछताछ की चंदन ने एक एक कर सारे राज पुलिस के सामने खोल दिए। एसपी ऊना अनुपम शर्मा ने बताया कि चंदन कुमार जालन्धर पंजाब के एक सब्जी आढ़ती के पास मुंशी का काम करता है, चंदन ने अपने मालिकों के साथ करीब 40 लाख रुपए की हेराफेरी की थी, जब इस बात का पता मालिक को चला तो उसने अपने रुपए वापस लेने के लिए चंदन पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। इतनी बड़ी राशि न चुका पाने की दिशा में चंदन ने अपनी हत्या करके अपने आप को मृत घोषित करने की योजना बनाई। अब इसके लिए चंदन को एक शख्स की जरूरत थी, जिसे मारकर वो अपनी मौत का ड्रामा रचता।

burning-car2ऐसे में चंदन ने जालन्धर में ही शराब के ठेके पर खड़े एक प्रवासी को शराब का लालच देकर अपनी कार में बिठा लिया और उसे पूरा दिन शराब पिलाकर अपने साथ गाड़ी में घूमाता रहा, देर रात जब प्रवासी पूरी तरह से शराब के नशे में अचेत हो गया तो चंदन ने उक्त प्रवासी को अपने कपड़े पहनाकर कार की ड्राइवर सीट पर बिठा दिया और प्रवासी पर पेट्रोल डाल उसे आग लगा दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी चंदन घटनास्थल से पैदल ही ऊना की ओर आ गया तथा 13 दिनों तक दिल्ली, पंजाब और हिमाचल के विभिन्न विभिन्न स्थानों पर रहा। एसपी ऊना अनुपम शर्मा ने बताया कि आरोपी चंदन को गिरफ्तार करके पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है, जबकि मृत व्यक्ति की पहचान के लिए टीम का गठन किया गया है।

 

https://youtu.be/ACASyQ7hqEg

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है