Covid-19 Update

1,99,197
मामले (हिमाचल)
1,91,732
मरीज ठीक हुए
3,394
मौत
29,627,763
मामले (भारत)
177,191,169
मामले (दुनिया)
×

Una BJP मंडलः पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते 5 को निष्कासित करने की सिफारिश

Una BJP मंडलः पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते 5 को निष्कासित करने की सिफारिश

- Advertisement -

ऊना। चुनावों के बाद सदर बीजेपी की पहली समीक्षा बैठक हंगामें भरी रही। ऊना मुख्यालय पर आयोजित बैठक की अध्यक्षता मंडलाध्यक्ष रमेश भड़ौलिया ने की। बैठक में बूथ अध्यक्षों सहित शक्ति केंद्र प्रभारियों व मंडल के प्रमुख पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया। बैठक में बूथ स्तर पर मतदान की रिपोर्ट ली गई, जिसके आधार पर बीजेपी ने ऊना सदर सीट को जीतने का दावा भी जताया। वहीं बैठक में पार्टी विरोधी गतिविधियों व भीतरघात करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने को लेकर हो हल्ला भी हुआ।

मंडल अध्यक्ष रमेश भड़ौलिया पर कार्रवाई का दबाव का कार्यकर्ताओं द्वारा डाला गया। कई पदाधिकारियों व बूथ अध्यक्षों ने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी व कमल निशान का विरोध करने वालों के विरूद्व पार्टी उचित कार्रवाई करें। नहीं तो इसका गलत संदेश जाएगा। बूथ अध्यक्षों सहित प्रभारियों ने कहा कि पार्टी में अनुशासन रखने के लिए सख्ती जरूरी है। कोई भी व्यक्ति पार्टी से बड़ा नहीं है। उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत विरोध अलग है, लेकिन पार्टी व चुनाव चिन्ह के साथ चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी का विरोध पार्टी विरोधी गतिविधि है।


ऊना बीजेपी मंडल की बैठक में इनके खिलाफ प्रस्ताव हुआ पारित

जिस पर मंडल ने सर्वसम्मति से अनुशासनहीनता व पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते रायपुर सहोड़ा से जिला परिषद सदस्य पंकज सहोड़, ऊना शहर से पूर्व पार्षद नवदीप कश्यप, बीनेवाल से भूपिंद्र सिंह, संतोषगढ़ से पूर्व पार्षद दिलीप डोजी व  लोअर देहलां से रमा टिकड़ा को पार्टी से छह वर्ष के लिए निष्काषित करने का प्रस्ताव पारित किया गया। इस प्रस्ताव को मंजूरी के लिए जिला बीजेपी अध्यक्ष को भेजने का फैसला हुआ। मंडल बीजेपी ने पार्टी विरोधियों के विरूद्व जिस प्रकार से कार्रवाई अमल में लाई है, उसे बड़ी कार्रवाई माना जा रहा है, क्योंकि सदर से राज्य बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती चुनाव मैदान में रहे हैं। बीजेपी ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते पांच कार्यकर्ताओं के विरूद्व प्रस्ताव पारित कर की गई कड़ी कार्रवाई से सख्त संदेश देने का प्रयास किया है। बताया जा रहा है कि बैठक में कई नामों पर चर्चा की गई और पुख्ता मामले सामने आने पर ही कार्रवाई अमल में लाई गई।

जिला को भेजा प्रस्ताव

मंडल बीजेपी अध्यक्ष रमेश भड़ौलिया ने कहा कि चुनावों की फीडबैक को लेकर बैठक गई है। बैठक में पांच कार्यकर्ताओं के विरूद्व अनुशासनात्मक कार्रवाई अमल में लाने का प्रस्ताव पारित किया गया है, जिसे जिला बीजेपी को भेजा जा रहा है, ताकि संविधान अनुसान कार्रवाई हो सके। उन्होंने कहा कि यह मंडल की कार्रवाई है।

प्रस्ताव मिलने पर होगी कार्रवाई

जिला बीजेपी अध्यक्ष बलवीर बग्गा ने कहा कि ऊना मंडल ने जानकारी दी है कि एक प्रस्ताव अनुशासनहीनता को लेकर पारित किया गया है, जिसमें पांच लोगों के विरूद्व कार्रवाई की सिफारिश की गई है। उन्होंने कहा कि प्रस्ताव मिलने पर उचित कार्रवाई पार्टी निर्देशानुसार अमल में लाई जाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है