×

UNA-हमीरपुर Rail लाइन कहीं झूठी घोषणा तो नहीं

UNA-हमीरपुर Rail लाइन कहीं झूठी घोषणा तो नहीं

- Advertisement -

बंगाणा। राज्य सरकार में आपदा प्रबंधन बोर्ड के उपाध्यक्ष राजेन्द्र राणा ने बंगाणा में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि ऊना-हमीरपुर रेल लाइन सर्वे के लिए अगर केन्द्र सरकार ने हरी झंडी दे दी है, तो हम इसका स्वागत करते हैं। कहीं ऐसा न हो कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी मोदी के जुमलों की तरह झूठी घोषणा ही हो। राणा ने कहा कि पंजाब में हर हाल में कांग्रेस पार्टी सत्ता में आ रही है और अकाली-बीजेपी गठबंधन को बारह सीटें भी नसीब नहीं होंगी। क्योंकि जनता मोदी द्वारा की गई नोटबंदी से परेशान हो चुकी है। बीते लोकसभा चुनावों में नरेन्द्र मोदी ने वादा किया था कि केन्द्र में बीजेपी सत्ता में आने के बाद विदेशों से काला धन लाएगी और भारत के हर परिवार के हर नागरिक के खाते में पंद्रह-पंद्रह लाख रुपये आएंगे। अब तीन वर्ष केन्द्र में बीजेपी सरकार के होने वाले हैं, न तो विदेशों से कालाधन आया और न ही किसी के खाते में पंद्रह लाख रुपये पड़े हैं। हां इतना जरूर है कि आज सपूर्ण भारत में अपने पैसे को निकालने के लिए एक सप्ताह का इंतजार करना पड़ रहा है। पंजाब के बाद यूपी और फिर में हिमाचल में होने वाले विस चुनावों में कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत से सत्ता में आएगी।


  • आपदा प्रबंधन बोर्ड के उपाध्यक्ष राजेन्द्र राणा ने बोले
  • पंजाब के बाद हिमाचल में भी बनेगी कांग्रेस सरकार
  • राजेन्द्र राणा बोले, चार वर्ष में जो भी घोषणाएं हुई, वह सारी पूर्ण हुई

ऊना-हमीरपुर रेल लाइन सर्वे को मंजूरी से विधायक खुश

कुटलैहड़ के बीडेपी विधायक वीरेन्द्र कंवर ने थानाकलां में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष एवं बीजेपी संसद अनुराग ठाकुर के अथक प्रयासों सें ऊना हमीरपुर रेल लाइन के सर्वे के लिए धनराशी स्वीकृत हुई है और जल्दी ही इसका सर्वे भी शुरू हो जाएगा। कंवर ने जानकारी देते हुए बताया कि ऊना-हमीरपुर रेल लाइन सर्वे कुटलैहड़ विस क्षेत्र से होकर जाएगा और ऊना से हमीरपुर की दूरी मात्र पच्चास किमी होगी। कवंर ने कहा कि बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर के अथक प्रयासों से कुटलैहड़ विस क्षेत्र एक मॉडल क्षेत्र के रूप में उभर रहा है और बीजेपी संसद अनुराग ठाकुर के प्रयासों से ही ऊना से मंदली लठियाणी पुल बनाने की स्वीकृती भी केन्द्र सरकार से मिली है। लेकिन, राज्य की कांग्रेस सरकार दो वर्ष के कार्यकाल में भी लठियाणी मंदली पुल की डीपीआर तैयार नहीं बना सकी है।  कंवर ने कहा कि बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर के अथक प्रयासों से कुटलैहड़ की सड़कों के लिए सौ करोड़ स्वीकृत हुआ है। कंवर ने कहा कि जिला ऊना में क्षेत्रीय अस्पताल में एक सरकारी डॉ. को कुछ कांग्रेस नेताओं द्वारा सरेआम धमकाया जाता है और कुछ समय बाद उनकी मौत हो जाती है। थाना में प्राथमिकी दर्ज होने पर भी उन दोषियों पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। राज्य का स्वास्थ्य विभाग धरने प्रदर्शन कर रहा है। लेकिन, राज्य सरकार फिर भी गूंगी होकर सब कुछ सुनने के बाद भी खामोशी से देख रही है।

कुटलैहड़ के हक की लड़ाई रहेगी जारी

कुटलैहड़ के युवा कांग्रेस नेता एवं बीडीसी सदस्य रणवीर राणा ने कहा कि मुझे न तो पहले कभी कुटलैहड़ से कांग्रेस टिकट की चाह थी और न अब है। मैं कुटलैहड़ की जनता की सेवा करना चाहता हूं और वह बिना विधायक बनने से भी हो सकती है। राणा ने कहा कि मैं उन नेताओं के लिए राजनीति का नासूर बन चुका हूं, जो कुटलैहड़ की जनता में जाकर झूठ की राजनिति करके जनता को गुमराह करने में लगे हुए हैं। राणा ने कहा कि कुटलैहड़ विस क्षेत्र की जनता अभी भी कई मूलभूत सुविधायों से वंछित है और सड़क शिक्षा एवं स्वास्थ्य में कुटलैहड़ पिछड़ रहा है। कुटलैहड़ की जनता की समस्यों का समाधान करने के लिए कुछ भी करने को तैयार हूं। मैं हमेशा सच्च और कुटलैहड़ के हक की लड़ाई लड़ता रहूंगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है