Covid-19 Update

1,54,664
मामले (हिमाचल)
1,15,610
मरीज ठीक हुए
2219
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

स्त्री रोग विशेषज्ञ ने OPD से धक्का देकर निकाली इलाज करवाने आई महिला, हुई बेसुध 

स्त्री रोग विशेषज्ञ ने OPD से धक्का देकर निकाली इलाज करवाने आई महिला, हुई बेसुध 

- Advertisement -

ऊना। क्षेत्रीय Hospital Una में इलाज के लिए पहुंची एक Woman व उसके परिजनों ने Gynecologists पर दुर्व्यवहार करने व OPD से धक्का देकर बाहर निकाले का आरोप लगाया है। वहीं, Gynecologists ने Woman व उसके परिजनों को द्वारा लगाए आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। कहा है कि Woman को Emergency में देखने की बात कही थी। कोई धक्का नहीं मारा था। मामला Police के पास पहुंच गया है। Police मामले की जांच कर रही है।
बता दें कि आज  सुबह जिला ऊना के गांव झुडोवाल निवासी जीवन ज्योति को अचानक रक्तस्त्राव होने लग पड़ा। जीवन ज्योति के पति कर्मचंद ने तुंरत 108 की मदद से क्षेत्रीय Hospital Una लेकर पहुंचे। गंभीर हालत में चलते Emergency में पहुंचे पीड़ित महिला को डॉ. इंदू भारद्वाज ने प्राथमिक उपचार देकर Gynecologists से Checkup करवाने को कहा, जिसके बाद कर्मचंद पत्नी को लेकर OPD में बैठे Gynecologists डॉ. राजन आंगरा के पास पहुंचा। पीड़िता के पति कर्मचंद का आरोप है कि जैसे ही डॉ. राजन आंगरा के कमरे में दाखिल हुआ और अपनी समस्या बताई, तो डॉक्टर ने मेरी पत्नी को देखने से इंकार करते हुए धक्का देकर बाहर निकाल दिया। जिसके बाद महिला बेसुध होकर OPD कक्ष के बाहर ही गिर गई। इसके बाद Woman को Emergency में भर्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

मामले की जांच कर रही पुलिसः डीएसपी

वहीं, Emergency में तैनात डॉक्टर इंदू भारद्वाज ने कहा कि जीवन ज्योति ब्लीडिंग की समस्या के चलते Emergency में दाखिल हुई थी, जिसे स्त्री रोग विशेषज्ञ को Checkup करवाने की सलाह दी गई थी। उसके कुछ ही देर बाद महिला मरीज दोबारा Emergency में रोते हुए आई, जिसे Emergency में भर्ती करके उपचार दिया जा रहा है। Gynecologists डॉक्टर राजन आंगरा ने कहा कि महिला को Emergency में देखने की बात कही गई थी, लेकिन उन्होंने Woman को कोई धक्का नहीं दिया।  वहीं, पुलिस ने भी मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है।
डीएसपी हैडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है। इसके लिए पुलिस टीम ऊना अस्पताल भी रवाना हुई। उन्होंने कहा कि मामले को लेकर महिला के पति व डॉक्टर से भी पूछताछ की जाएगी। 



- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है