Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,653,380
मामले (भारत)
198,295,012
मामले (दुनिया)
×

विधायक भड़के, बीडीओ ऑफिस में बोला हल्ला-सुपरिटेंडेंट को लगाई लताड़-जानिए कारण

विधायक भड़के, बीडीओ ऑफिस में बोला हल्ला-सुपरिटेंडेंट को लगाई लताड़-जानिए कारण

- Advertisement -

ऊना। पंचायतों में विधायक निधि (MLA Fund) का पैसा समय पर ना पहुंचाने को लेकर ऊना सदर के कांग्रेस विधायक (Congress MLA) सतपाल रायजादा का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। नाराज विधायक ने आज बीडीओ (BDO) कार्यालय में धावा बोला और बीडीओ ऊना की गैरमौजूदगी में कार्यालय अधीक्षक (सुपरिटेंडेंट) को जमकर लताड़ लगाई।

यह भी पढ़ें: तो विकास राशि खर्च न करने वाले प्रधानों पर होगी कार्रवाई

 


 

रायजादा ने अधिकारियों पर विधायक निधि (MLA Fund) के काम न करने के आरोप लगाए। विधायक ने कहा कि अधिकारी सरकार की छवि को सुधारने के लिए जनता के छोटे-छोटे कार्यों को भी जनमंच (Jan Manch) के लिए रोककर रख रहे हैं। विधायक (MLA) के गुस्से को देख अधिकारी कर्मचारी सहमे नजर आए। विधायक रायजादा का गुस्सा देख बीडीओ कार्यालय में तमाम अधिकारी व कर्मचारी अपने कुर्सियों छोड़ खड़े हो गए। विधायक (MLA) साहिब के गुस्से को देखते हुए कर्मचारियों ने विधायक को ठंडा करने के लिए पानी पिलाने का प्रयास किया, लेकिन विधायक ने पानी नहीं पिया। हद तो तब हो गई जब कर्मचारी विधायक (MLA) के वापस लौटने पर पीछे-पीछे गेट तक जूस लेकर पहुंच गए।

 

विधायक सतपाल सिंह रायजादा ने कहा कि जब से प्रदेश में जयराम सरकार बनी है, तब से ही कांग्रेस विधायकों की अनदेखी की जा रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार बनने के बाद से मेरे द्वारा सदर की विभिन्न पंचायतों को पैसे जारी किए गए, लेकिन बीडीओ कार्यालय विभिन्न विकास कार्यों को जारी किया गया फंड रिलीज नहीं किया जाता।

उन्होंने कहा कि अगर विधायक निधि (MLA Fund) का पैसा विधायक नहीं खर्च सकता है, तो प्रदेश सरकार को विधायक निधि (MLA Fund) को बंद कर देना चाहिए और सरकार को स्वयं विकास कार्य करवाने चाहिए।

वहीं, बीडीओ (BDO) कार्यालय में तैनात अधीक्षक प्रभाष जोशी ने विधायक के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि कार्यालय द्वारा किसी भी पंचायत की राशि को नहीं रोका जाता है। उन्होंने कहा कि जिन पंचायतों के पिछले काम लंबित पड़े हैं, उनकी राशि ही रोकी गई है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है