Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,439,989
मामले (भारत)
176,417,357
मामले (दुनिया)
×

ऊना में Kangra और शिमला में Kullu के युवकों से चिट्टा बरामद, 5 गिरफ्तार

ऊना में Kangra और शिमला में Kullu के युवकों से चिट्टा बरामद, 5 गिरफ्तार

- Advertisement -

शिमला/ ऊना। पुलिस ने शिमला और ऊना में चिट्टे के साथ 5 युवकों को गिरफ्तार किया है। शिमला के कुमारसैन में निरमंड कुल्लू के तीन युवक पुलिस ने धरे हैं। वहीं, गगरेट के शिवबाड़ी अंबोटा में कांगड़ा जिले के कार सवार युवकों को दबोचा है। मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें कि शिमला में पुलिस थाना कुमारसैन के तहत निरमंड कुल्लू के तीन युवकों से 93 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। बता दें कि थाना स्टाफ ट्रैफिक चैकिंग पर था। सूचना मिली कि एक गाड़ी में शिमला की तरफ रामपुर की तरफ को गांव बायल के लड़के चिट्टा खरीद कर ला रहे हैं। सूचना के बाद पुलिस ने सैंज नाला के पास खेखर में नाका लगाया। मामले की सूचना डीएसपी रामपुर को भी भेजी गई। नाके के दौरान अक गाड़ी शिमला से सैंज की तरफ को आई।

यह भी पढ़ें: First Hand: जयराम के सामने Jan Manch से एक ही शिकायत, गपशप का Time ही नहीं मिलता

गाड़ी को रोक कर चेक किया गया। गाड़ी चालक ने अपना नाम भूपेंद्र सिंह पुत्र सुरजीत सिंह लुधियाना पंजाब बताया। गाड़ी में बैठे तीन व्यक्तियों ने पुछने पर अपने-अपने नाम केवल राम उर्फ कुकी (35) पुत्र शिव सिंह, सृजन भार्गव उर्फ रिबू (28) पुत्र धन वीर सिंह तथा अभिषेक (25) पुत्र रूप सिंह सभी निवासी गांव बायल डाकघर कोयल तहसील निरमंड जिला कुल्लू बतलाए।
कार चालक भूपेंद्र सिंह ने बताया कि इन तीनों लड़कों ने आईएसबीटी सेक्टर 43 चंडीगढ़ (ISBT Sector 43 Chandigarh) से UBER Company द्वारा CAB बुक करवाई थी। यह इन्हें छोड़ने चंडीगढ से शिमला रामपुर जा रहा है। कार के अंदर चैकिंग पर कुछ न मिला। इसके बाद तीनों आरोपियों के कहे अनुसार डीएसपी के समक्ष उक्त तीनों व्यक्तियों की तलाशी ली गई। दौरान चैकिंग सृजन के पास 61, केवल राम के पास 32 ग्राम कुल 93 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है। मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच पुलिस चौकी सैंज के जांच अधिकारी भूपेंद्र सिंह कर रहे हैं।


गगरेट उपमंडल मुख्यालय के शिवबाड़ी अंबोटा रोड पर पुलिस ने कार (Car) सवार दो युवकों को चिट्‌टे (Chitta) संग दबोचने में सफलता हासिल की है। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है। आरोपियों की पहचान कांगड़ा (Kangra) जिले के कस्बा देहरा के वार्ड 7 निवासी संदीप कुमार और वार्ड 4 निवासी प्रिंस के रूप में की गई है। मिली जानकारी के मुताबिक गगरेट के तहत शिबवाडी अंबोटा रोड के पास की गई नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने कार को रोका। कार में संदीप कुमार व प्रिंस बैठे थे।

पुलिस ने दोनों युवकों से पूछताछ शुरू कर दी। पूछताछ के दौरान युवकों द्वारा संतोषजनक उत्तर न दिए जाने के बाद पुलिस ने आरोपियों की और कार की तलाशी शुरू कर दी। चैक करने पर कार के अंदर लगे शीशे के साथ बांधे एक धार्मिक कपड़े में पुलिस को कुछ छुपाकर रखा गया महसूस हु्आ। उक्त कपड़े को खोलने पर उसमें से करीब 0.83 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। डीएसपी अंब मनोज जम्वाल ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत केस दर्ज करते हुए उन्हें अरेस्ट कर लिया है, मामले की जांच शुरू कर दी गई है, अगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है