×

Curfew में नशे की तस्करी, Una में 23 किलो चूरा पोस्त- पांवटा में 9 किलो भुक्की बरामद

Curfew में नशे की तस्करी, Una में 23 किलो चूरा पोस्त- पांवटा में 9 किलो भुक्की बरामद

- Advertisement -

ऊना/ पांवटा साहिब। कर्फ्यू (Curfew) के बावजूद प्रदेश में नशा तस्कर अपने कार्यों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसे ही दो मामले जिला ऊना और पांवटा साहिब (Una Paonta Sahib) में सामने आए हैं। यहां पुलिस ने चार लोगों को चूरा पोस्त और भुक्की के साथ हिरासत में लिया है। पुलिस ने ऊना में 22 किलो 750 ग्राम चूरा पोस्त के साथ दो लोगों को जबकि पांवटा साहिब में भुक्की के साथ दो को हिरासत में लिया है। पुलिस ने इन सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।


ऊना (Una) में पुलिस ने दो लोगों के पास से  22 किलो 750 ग्राम चूरा पोस्त बरामद किया है। वहीं पुलिस ने दो गाड़ियों को भी कब्जे में लिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ऊना मुख्यालय पर अरनियाला के वार्ड नंबर सात में राकेश कुमार की गाड़ी से 11 किलो 350 ग्राम चूरा पोस्त बरामद किया। वहीं प्रीतपाल निवासी गुरसर मोहल्ला की गाड़ी से 11 किलो 400 ग्राम चूरा पोस्त बरामद किया गया। एएसपी विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस ने दोनों के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

इसी तरह से पांवटा साहिब के सिंबलवाड़ा इलाके में माजरा पुलिस और वन विभाग ने नाके लगाए थे। इस दौरान संयुक्त टीम ने बाइक पर सवार दो लोगों को रोका। पूछताछ करने पर दोनों आरोपियों ने बाइक पर रखी पेटियों में राशन का सामान बताया। पेटियों की तलाशी लेने पर पुलिस ने राशन के सामान से 9 किलो 114 ग्राम भुक्की बरामद की। इस बीच दोनों आरोपी रात के अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल में भाग गए।

आरोपियों के मुंह मास्क से भी ढके थे। हालांकि, पुलिस और वन विभाग के कर्मियों ने दोनों को ढूंढने की काफी कोशिश की। मगर आरोपी भागने में सफल रहे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ माजरा पुलिस थाना में एनडीपीएस की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपियों की बाइक कब्जे में ली है। मौके से एक मोबाइल भी बरामद हुआ है। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी अजय कृष्ण शर्मा ने की है। उन्होंने बताया कि आरोपी जल्द गिरफ्तार किए जाएंगे।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है